प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर बोला हमला, मध्यप्रदेश का वीडियो शेयर कर कहा- गरीबों, दलितों, किसान और लोकतंत्र पर हमला है बीजेपी का चेहरा

By सुमित राय | Published: July 16, 2020 02:10 PM2020-07-16T14:10:46+5:302020-07-16T14:12:19+5:30

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने गुना में किसान दंपत्ति की पुलिस द्वारा पिटाई का वीडियो शेयर करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा है।

Priyanka gandhi targets BJP over Guna incident | प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर बोला हमला, मध्यप्रदेश का वीडियो शेयर कर कहा- गरीबों, दलितों, किसान और लोकतंत्र पर हमला है बीजेपी का चेहरा

प्रियंका गांधी ने गुना में किसान दंपत्ति की पिटाई को लेकर बीजेपी पर हमला बोला है। (फाइल फोटो)

Highlightsमध्यप्रदेश के गुना का वीडियो शेयर करते हुए प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर निशाना साधा है।प्रियंका ने कहा कहा है कि गरीबों, दलितों, किसान और लोकतंत्र पर हमला बीजेपी का चाल, चेहरा और चरित्र है।

मध्यप्रदेश के गुना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें अतिक्रमण हटाने के लिए पहुंची पुलिस किसान दंपति की लाठियों से पिटाई करती दिख रही है। वीडियो शेयर करते हुए प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर निशाना साधा है और कहा है कि गरीबों, दलितों, किसान और लोकतंत्र पर हमला बीजेपी का चाल, चेहरा और चरित्र है।

प्रियंका गांधी ने वीडियो शेयर करते लिखा, "गरीबों पर हमला, दलितों पर हमला, किसान पर हमला, लोकतंत्र पर हमला। यही तो है भाजपा का चाल, चेहरा और चरित्र। इस अन्याय के ख़िलाफ कांग्रेस जी-जान से लड़ेगी।"

राहुल गांधी ने कहा- उनकी लड़ाई इसी सोच व अन्याय के खिलाफ

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी मध्यप्रदेश पुलिस की इस बर्बरता को लेकट ट्वीट किया और कहा कि उनकी लड़ाई इसी सोच व अन्याय के खिलाफ है। उन्होंने घटना से जुड़ा वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "हमारी लड़ाई इसी सोच और अन्याय के खिलाफ है।"

क्या है पूरा मामला

बता दें कि मध्यप्रदेश के गुना जिले के जगनपुर क्षेत्र में एक सरकारी मॉडल कॉलेज के निर्माण के लिए निर्धारित सरकारी जमीन से अतिक्रमण हटाने के दौरान पुलिस ने कथित तौर पर दलित दंपति की पिटाई की थी।

पुलिस किसान दंपति की लाठियों से पिटाई करती दिख रही है। (फोटो सोर्स- वीडियो स्क्रीनशॉट)
पुलिस किसान दंपति की लाठियों से पिटाई करती दिख रही है। (फोटो सोर्स- वीडियो स्क्रीनशॉट)

दंपति ने मंगलवार को इस मुहिम के विरोध में कीटनाशक पी लिया। इस घटना को गंभीरता से लेते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार रात गुना के जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को तत्काल प्रभाव से हटाने के निर्देश दिए हैं । इसके अलावा, मुख्यमंत्री ने इस घटना के उच्च स्तरीय जांच के आदेश भी दिए गए हैं।

Web Title: Priyanka gandhi targets BJP over Guna incident

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे