PM नरेंद्र मोदी के 'TOP' को कांग्रेस की राम्या ने 'POT' से जोड़ा, BJP आईटी हेड ने पूछा- राहुल गांधी चुप क्यों हैं

By पल्लवी कुमारी | Published: February 5, 2018 10:52 AM2018-02-05T10:52:37+5:302018-02-05T11:14:14+5:30

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार (तीन फरवरी) को बेंगलुरु में एक रैली में अपनी सरकार की TOP प्राथमिकता बतायी थी। पीएम ने कहा था कि TOP से उनका आशय, टोमैटो, अनियन और पोटैटो है।

On PM narendra modi TOP comment in Bengluru Congress' Ramya said it happens when you are on POT | PM नरेंद्र मोदी के 'TOP' को कांग्रेस की राम्या ने 'POT' से जोड़ा, BJP आईटी हेड ने पूछा- राहुल गांधी चुप क्यों हैं

PM नरेंद्र मोदी के 'TOP' को कांग्रेस की राम्या ने 'POT' से जोड़ा, BJP आईटी हेड ने पूछा- राहुल गांधी चुप क्यों हैं

कांग्रेस की सोशल मीडिया और डिजिटल प्रमुख  दिव्य स्पंदना (राम्या) ने  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  पर निशाना साधा है। राम्या ने  पीएम मोदी के कर्नाटक बेंगलुरु वाले रैली के भाषण में बोले गए  'TOP' वाली बात पर कटाक्ष किया है। रम्या ने कहा कि किसान पीएम मोदी की 'TOP' प्राथमिकता हैं, ऐसा इंसान तब ही बोलता है जब वह 'POT' में होता है।  मोदी का यहां 'TOP' से मतलब T-टोमैटो (टमाटर), O-अनियन (प्याज) और P-पोटैटो (आलू) के तौर पर जिक्र किया था। 


रम्या ने एनडीटीवी की एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि,  'क्या ऐसा तब होता है जब आप 'POT' (गांजे के नशे में होते हैं) पर होते हैं। रम्या के बोलने का सीधा-सीधा मतलब यही था कि पीएम मोदी ने ये सारी बातें गांजे के नशे में कही है। 



रम्या के इस ट्वीट पर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रमुख सूचना एवं प्रौद्योगिकी अमित मालवीय ने ट्वीट किया कि आखिर राहुल गांधी रम्या के इस ट्वीट पर चुप क्यों हैं, उन्होंने कोई कमेंट क्यों नहीं किया अभी तक, गुजरात चुनाव में तो आपकी चल नहीं पाई लेकिन कर्नाटक चुनाव में अभी वक्त है। क्या आप कुछ बोलने की हिम्मत करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि कर्नाटक में 3500 से अधिक किसानों ने आत्महत्या की है जो कि भारत में सबसे अधिक हैं लेकिन उनके लिए बोलना  'POT'पर होना है। 

वहीं, इस मामले पर भाजपा प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने भी ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि देश के अधिकतर लोग और हमारी पार्टी के सदस्य  यह नहीं जानते कि आप किस संबंध में उल्लेख कर रही हैं लेकिन आपके नेता इसे तुरंत पकड़ लेंगे। आपने अपनी घटिया टिप्पणी से भारत के लोगों का अपमान किया है, लेकिन आपके नेता को आप पर गर्व होगा। 

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को बेंगलुरु में बीजेपी रैली को संबोधित किया। बेंगलुरु में यह रैली 90-दिवसीय नवनिर्माण यात्रा के समापन पर आयोजित की गई। पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार गरीबों की जिंदगी को आसान बना रही है। बीजेपी ने कर्नाटक में येदुरप्पा को सीएम का उम्मीदवार घोषित किया है। 

Web Title: On PM narendra modi TOP comment in Bengluru Congress' Ramya said it happens when you are on POT

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे