पूर्व सांसद कीर्ति झा आजाद बोले-जदयू के 15 से ज्यादा विधायक यूपीए के संपर्क में, एनडीए की सरकार जाएगी

By एस पी सिन्हा | Published: January 7, 2021 04:43 PM2021-01-07T16:43:42+5:302021-01-07T16:46:09+5:30

कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद कीर्ति झा आजाद ने दावा किया है कि जनता दल यू के 15 से अधिक विधायक पार्टी छोड़कर कांग्रेस और आरजेडी में शामिल होंगे.

patna congress Former MP Kirti Jha Azad jdu 15 mla break upa big claim on nitish kumar government nda | पूर्व सांसद कीर्ति झा आजाद बोले-जदयू के 15 से ज्यादा विधायक यूपीए के संपर्क में, एनडीए की सरकार जाएगी

भाजपा मुख्यमंत्री को डरा रही है, जिसकी वजह से वे सीधे यूपीए में शामिल नहीं होना चाहते है. (file photo)

Highlightsकांग्रेस में सब सही है और टूट की सिर्फ अटकले लगाई जा रही हैं.जदयू जल्द टूटेगी और बिहार में यूपीए की सरकार बनेगी.मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भाजपा के साथ नहीं रहना चाहते हैं. एक बार उनकी झुंझलाहट भी सामने आ चुकी है.

पटनाः बिहार कांग्रेस में जारी घमासान के बीच अब कांग्रेस नेता व पूर्व सांसद कीर्ति झा आजाद ने भी एंट्री मारी है.

सूबे में कांग्रेस के भीतर जारी सियासी संकट के बीच उन्होंने कहा है कि बिहार में कभी भी एनडीए की सरकार गिर सकती है. कीर्ति झा आजाद ने बिहार में कांग्रेस की टूट की अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया है. उन्होंने कहा कि ये सिर्फ भ्रम फैलाया जा रहा है, कांग्रेस में सब सही है और टूट की सिर्फ अटकले लगाई जा रही हैं.

इसके साथ ही कीर्ति झा आजाद ने दावा किया है कि जदयू के 15 से ज्यादा विधायक यूपीए के संपर्क में है. उन्होंने कहा कि जदयू जल्द टूटेगी और बिहार में यूपीए की सरकार बनेगी. दरभंगा में अपने आवास पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कीर्ति झा आजाद ने कहा है कि जदयू के जो विधायक यूपीए के संपर्क में हैं. उनसे प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष तौर पर बात हो चुकी है. इसके सथ ही उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भाजपा के साथ नहीं रहना चाहते हैं. एक बार उनकी झुंझलाहट भी सामने आ चुकी है.

बिहार में एनडीए की सरकार नहीं चलने वाली है

लेकिन भाजपा मुख्यमंत्री को डरा रही है, जिसकी वजह से वे सीधे यूपीए में शामिल नहीं होना चाहते है. पर इस तरीके से बिहार में एनडीए की सरकार नहीं चलने वाली है. कीर्ति झा आजाद ने कहा कि इसी वजह से भाजपा बिहार के लोगों को दिग्भ्रमित कर रही है कि राज्य में कांग्रेस पार्टी टूट की कगार पर है.

भाजपा धनी लोगों की पार्टी है. वह तोड़फोड़ में विश्वास करती है, लेकिन बिहार के लोग जागरूक हैं. इसलिए यहां भाजपा ये काम नहीं कर पाएगी. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि जदयू के विधायक बड़ी संख्या में टूट कर महागठबंधन के साथ आने हैं और सभी लगातार संपर्क में भी बने हुए हैं. बस समय का इंतजार है और वह समय भी बहुत जल्द आने वाला है, जब बिहार में एनडीए की सरकार जाएगी और महागठबंधन की सरकार बनेगी. 

वर्तमान में जदयू के सभी विधायक भाजपा से प्रताड़ित हो रहे हैं

कीर्ति झा आजाद ने कहा कि वर्तमान में जदयू के सभी विधायक भाजपा से प्रताड़ित हो रहे हैं. हालांकि इस पूरे प्रकरण में किसी तरह के खरीद फरोख्त से इंकार करते हुए कहा कि यह हम लोगों के बस की बात नहीं. वहीं, बिना नाम लिए खरीद फरोख्त का आरोप भाजपा पर लगा दिया.

उन्होंने बिहार कांग्रेस में 11 विधायक की टूटने की खबर पर विराम लगाते हुए कहा कि कांग्रेस में कोई टूट नहीं है. उन्‍होंने कहा कि जदयू में सबकुछ ठीक ठाक नहीं है, तभी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बोलना पड़ा कि हमारे यहां सब ठीक है. सब विधायक उनके साथ हैं, इसका मतलब कुछ तो गड़बड़ है.

Web Title: patna congress Former MP Kirti Jha Azad jdu 15 mla break upa big claim on nitish kumar government nda

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे