MP के गृहमंत्री का तंज, कांग्रेस में यूज एंड थ्रो की स्थिति रहती है हमेशा, जहर भी देते हैं तो कहते हैं...'

By शिवअनुराग पटैरया | Published: August 26, 2020 06:22 PM2020-08-26T18:22:27+5:302020-08-26T18:22:27+5:30

भारतीय जनता पार्टी (BJP) द्वारा चलाए गए तीन दिन के सदस्यता अभियान पर कांग्रेस द्वारा उठाए गए सवालों पर आज (26 अगस्त) गृह एवं जेल मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है।

Narottam Mishra attack on congress says Congress habit to Use and throw | MP के गृहमंत्री का तंज, कांग्रेस में यूज एंड थ्रो की स्थिति रहती है हमेशा, जहर भी देते हैं तो कहते हैं...'

Narottam Mishra -BJP Leader (File Photo)

Highlightsनरोत्तम मिश्रा ने कहा- कांग्रेस जनता के बीच जाए और सही आंकलन करें पता चल जाएगा. नरोत्तम मिश्रा ने कहा, गोविंद सिंह जी मेरे बड़े भाई और मित्र हैं। कांग्रेस में उनकी उपेक्षा सदा से होती रही है।

भोपाल: गृह एवं जेल मंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस में यूज एंड थ्रो की स्थिति सदैव से रखी है. कांग्रेस में अभी दिल्ली में नेतृत्व परिवर्तन की बात उठ रही हैं, अब यह बयार आने वाली हैं.  डा. मिश्रा ने गांधी परिवार और कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि या तो गांधी विहीन कांग्रेस हो रही हैं या कांग्रेस विहीन भारत होने जा रहा हैं.

भाजपा द्वारा चलाए गए तीन दिन के सदस्यता अभियान पर कांग्रेस द्वारा उठाए गए सवालों को लेकर आज मीडिया से चर्चा करते हुए गृह मंत्री डा नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि हम कह रहे हैं, हुआ है और वे कह रहे हैं नहीं हुआ. इसमें उलझने के बजाय कांग्रेस जनता के बीच जाए और सही आंकलन करें पता चल जाएगा. 

कांग्रेस की वर्तमान स्थिति को लेकर उन्होंने शायराना अंदाज में कहा, 
नाजो अंदाज से कहते हैं कि जीना होगा
जहर भी देते हैं तो कहते हैं कि पीना होगा
जब पीते हैं तो कहते हैं कि मरना भी नहीं
जब मरते हैं तो कहते हैं  कि जीना होगा.
कांग्रेस की आज यही स्थिति हो गई है.

नरोत्तम मिश्रा ने कहा, दिग्विजय सिंह का संघ और देश के प्रति क्या नजरिया है और संघ का देश के प्रति क्या नजरिया है,‌ यह सभी‌ जानते‌ और‌ समझते हैं। ‌इसलिए दिग्विजय सिंह की‌ बातों का‌ कोई अर्थ‌ नहीं है।

नरोत्तम मिश्रा ने कहा, गोविंद सिंह जी मेरे बड़े भाई और मित्र हैं। कांग्रेस में उनकी उपेक्षा सदा से होती रही है। चाहे विभाग देने की बात हो या नेता प्रतिपक्ष बनाने की। कांग्रेस एमपी उनके साथ "यूज़ एंड थ्रो" की नीति अपनाती है। मेरी सहानुभूति गोविंद सिंह जी के साथ है।

कश्मीर में आतंकियों से मुठभेड़ में शहीद हुए मध्य प्रदेश के सैनिक मनीष कारपेंटर की शहादत को नमन करते हुए डा. मिश्रा ने कहा कि सरकार उनके परिजनों से चर्चा कर एक सदस्य को नौकरी देगी इसके साथ ही शहीद के परिजनों को सम्मान निधि के रूप में एक करोड़ रुपए दिए जायेंगे.

Web Title: Narottam Mishra attack on congress says Congress habit to Use and throw

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे