नागालैंड में BJP संग गठबंधन को तैयार NPF, मुख्यमंत्री ने कहा-हम भाजपा के साथ आगे बढ़ने को तैयार

By IANS | Published: March 3, 2018 07:12 PM2018-03-03T19:12:42+5:302018-03-03T19:12:42+5:30

उन्होंने कहा, "एनडीपीपी एक नई राजनैतिक पार्टी है और इसे अभी चुनाव आयोग से मान्यता मिलना बाकी है। एनडीपीपी के साथ हमारा कोई गठबंधन नहीं है।

nagaland cm says We are ready to work with bjp | नागालैंड में BJP संग गठबंधन को तैयार NPF, मुख्यमंत्री ने कहा-हम भाजपा के साथ आगे बढ़ने को तैयार

नागालैंड में BJP संग गठबंधन को तैयार NPF, मुख्यमंत्री ने कहा-हम भाजपा के साथ आगे बढ़ने को तैयार

नई दिल्ली, 3 मार्च: नागालैंड के मुख्यमंत्री टी.आर. जेलियांग ने कहा कि अगर भाजपा चुनाव के बाद गठबंधन के लिए आगे आती है तो सत्तारूढ़ नगालैंड पीपुल्स फ्रंट(एनपीएफ) पार्टी भाजपा के साथ सरकार बनाने के लिए तैयार है। जेलियांग ने हालांकि नेशनलिस्ट डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव पार्टी (एनडीपीपी) के साथ किसी भी गठबंधन की संभावना से इनकार कर दिया।

एनपीएफ सरकार में भाजपा के दो मंत्री हैं, लेकिन दोनों पार्टियों ने एक साथ चुनाव नहीं लड़ा था। भाजपा ने चुनाव से पहले एनडीपीपी के साथ गठबंधन कर लिया था। जेलियांग ने कहा, "उनकी पार्टी वर्ष 2003 से भाजपा गठबंधन का हिस्सा रही है। हम गठबंधन जारी रखेंगे। हम किसी भी समय अलग नहीं हुए थे। हमें उम्मीद है कि वे आगे बढ़ेंगे और हमारी सरकार में शामिल होंगे।"

उन्होंने कहा, "एनडीपीपी एक नई राजनैतिक पार्टी है और इसे अभी चुनाव आयोग से मान्यता मिलना बाकी है। एनडीपीपी के साथ हमारा कोई गठबंधन नहीं है। किसी भी समय एनडीपीपी को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई।" भाजपा और एनडीपीपी ने नेफियु रियो को अपना संयुक्त उम्मीदवार बनाया था।

Web Title: nagaland cm says We are ready to work with bjp

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे