जहाज रसातल की तरफ जा रहा, मध्य प्रदेश के गृह मंत्री ने कांग्रेस पर कसा तंज, झूठ और भ्रष्टाचार की आंधी विपक्ष की उड़ा ले गई

By शिवअनुराग पटैरया | Published: August 27, 2020 03:05 PM2020-08-27T15:05:40+5:302020-08-27T16:45:33+5:30

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि विपक्ष बैठक ही कर सकता है कोई बड़ा प्रदर्शन नहीं. झूठ और भ्रष्टाचार की आंधी विपक्ष की सरकार को मध्य प्रदेश में उड़ा ले गई. नरोत्तम मिश्रा ने संवददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि जो पार्टी दल के आंतरिक लोकतंत्र को नहीं बचा सकती वह देश के लोकतंत्र को बचाने की बात करती हैं. यह बड़ा ही हास्यास्पद है.

Madhya Pradesh bhopal bjp Home Minister attack Congress ship going towards abyss storm lies and corruption took away the opposition | जहाज रसातल की तरफ जा रहा, मध्य प्रदेश के गृह मंत्री ने कांग्रेस पर कसा तंज, झूठ और भ्रष्टाचार की आंधी विपक्ष की उड़ा ले गई

जेईई और नीट की परीक्षाओं पर राजनीति नहीं होना चाहिए. नौजवानों का भविष्य दांव पर नहीं लगा सकते हैं. (file photo)

Highlightsमध्य प्रदेश में बिजली के बढ़े हुए बिलों शिकायत को लेकर गृह मंत्री ने कहा कि बिलों की जांच करवाकर उन्हें समायोजित किया जाएगा. संबल योजना में बिजली के बिल की राशि को आधा किया गया है. विपक्ष के समय प्रदेश चिमनी युग में चला गया था. यूरिया की कालाबाजारी करने न वाले जेल जाएंगे. जहां पकड़ा जाएगा उस से संबंधित थाने के अधिकारियों और कृषि विभाग के अधिकारियों पर भी कार्रवाई होगी.

भोपालः मध्य प्रदेश के गृह  और जेल मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि विपक्षी दल का जहाज रसातल की ओर जा रहा है.

डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि विपक्ष बैठक ही कर सकता है कोई बड़ा प्रदर्शन नहीं. झूठ और भ्रष्टाचार की आंधी विपक्ष की सरकार को मध्य प्रदेश में उड़ा ले गई. नरोत्तम मिश्रा ने संवददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि जो पार्टी दल के आंतरिक लोकतंत्र को नहीं बचा सकती वह देश के लोकतंत्र को बचाने की बात करती हैं. यह बड़ा ही हास्यास्पद है.

मध्य प्रदेश में बिजली के बढ़े हुए बिलों शिकायत को लेकर गृह मंत्री ने कहा कि बिलों की जांच करवाकर उन्हें समायोजित किया जाएगा. गरीबों को बिल नहीं भरना पड़ेगा. संबल योजना में बिजली के बिल की राशि को आधा किया गया है. विपक्ष के समय प्रदेश चिमनी युग में चला गया था.

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यूरिया की कालाबाजारी करने न वाले जेल जाएंगे. जहां पकड़ा जाएगा उस से संबंधित थाने के अधिकारियों और कृषि विभाग के अधिकारियों पर भी कार्रवाई होगी. आपने कहा कि जेईई और नीट की परीक्षाओं पर राजनीति नहीं होना चाहिए. नौजवानों का भविष्य दांव पर नहीं लगा सकते हैं.

Web Title: Madhya Pradesh bhopal bjp Home Minister attack Congress ship going towards abyss storm lies and corruption took away the opposition

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे