Karnataka Assembly Elections 2018: BJP's Shashil Namoshi breaks down, while addressing the media in Kalaburgi, over not being given an election ticket | कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2018: टिकट ना मिलने के कारण मीडिया के सामने रो पड़े बीजेपी नेता, देखें वीडियो

बेंगलुरु, 17 अप्रैल: कर्नाटक विधानसभा में चुनाव टिकट ना मिलने की वजह से सोमवार को बीजेपी नेता शशिल नमोशी मीडिया के सामने फूटफूट कर रो पड़े।  इसके बाद से उनका यह वीडियो काफी वायरल हुआ है।  इस वीडियो में यह साफ-साफ देखा जा सकता है कि कैसे मीडिया के सवालों पर नमोशी रोने लगे। इसके बाद मौजूदा मेदिअकर्मियों और लोगों ने उन्हें चुप कराया।  




ये भी पढ़ें: कर्नाटक चुनाव 2018: BJP ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट, पढ़ें कौन-कहां से लड़ रहा चुनाव?  

गौरतलब है कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने सोमवार को उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की।  इस बार 82 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी हुई है।  इससे पहले बीजपी ने 72 उम्मीदवारों का ऐलान किया था, जिसमें  पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बी एस येदियुरप्पा ने शिकारीपुरा सीट से चुनाव लड़ने की घोषणा की थी।

ये भी पढ़े: कर्नाटक चुनावः टिकट न मिलने से नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ऑफिस में जमकर की तोड़फोड़ 

बता दें कि 2013 में हुए चुनाव में  224 सीटों वाली विधानसभा में कांग्रेस 122 सीटों पर जीती थी और सरकार बनाई थी। बीजेपी को 40 और जनता दल सेक्युलर को भी 40 सीटें मिली थी। 13 सीटें अन्य तो बाकी 9 निर्दलीय उम्मीदवारों को मिली थी।