भाजपा अध्यक्ष बनते ही एक्शन में जेपी नड्डा, पार्टी के महासचिवों के साथ बैठक की, दिल्ली चुनाव पर चर्चा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 22, 2020 02:01 PM2020-01-22T14:01:54+5:302020-01-22T14:16:27+5:30

अमित शाह से सोमवार को पार्टी की कमान संभालने वाले नड्डा की महासचिवों के साथ यह पहली बैठक थी। पार्टी सूत्रों ने बताया कि बैठक के एजेंडे में संशोधित नागरिकता कानून के समर्थन में जनसंपर्क का मुद्दा भी शामिल था।

JP Nadda in action as BJP President, meeting with party general secretaries, discuss Delhi elections | भाजपा अध्यक्ष बनते ही एक्शन में जेपी नड्डा, पार्टी के महासचिवों के साथ बैठक की, दिल्ली चुनाव पर चर्चा

भाजपा के नवनियुक्त अध्यक्ष जे पी नड्डा समेत भाजपा के शीर्ष नेतृत्व और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में पार्टी की तैयारियों की समीक्षा की।

Highlightsघर-घर जनसंपर्क के कार्यक्रमों और मिस कॉल के जरिए टोल फ्री नंबर पर कानून को समर्थन देने के अभियान पर चर्चा की।बैठक में कुछ राज्यों में जारी संगठनात्मक चुनावों की भी समीक्षा की गई।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में निर्वाचित होने के एक दिन बाद जगत प्रकाश नड्डा ने पार्टी के महासचिवों के साथ बैठक की और संशोधित नागरिकता कानून के समर्थन में संगठनात्मक अभियान का जायजा लिया।

अमित शाह से सोमवार को पार्टी की कमान संभालने वाले नड्डा की महासचिवों के साथ यह पहली बैठक थी। पार्टी सूत्रों ने बताया कि बैठक के एजेंडे में संशोधित नागरिकता कानून के समर्थन में जनसंपर्क का मुद्दा भी शामिल था।

भाजपा नेताओं ने मुद्दे पर जारी रैलियों, घर-घर जनसंपर्क के कार्यक्रमों और मिस कॉल के जरिए टोल फ्री नंबर पर कानून को समर्थन देने के अभियान पर चर्चा की। बैठक में कुछ राज्यों में जारी संगठनात्मक चुनावों की भी समीक्षा की गई।

भाजपा के नवनियुक्त अध्यक्ष जे पी नड्डा समेत भाजपा के शीर्ष नेतृत्व और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में पार्टी की तैयारियों की समीक्षा की। यह समीक्षा दिल्ली में चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया खत्म होने के कुछ घंटे बाद हुई।

पार्टी के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने बताया कि महासचिव (संगठन) बी एल संतोष और दिल्ली में भाजपा के नेता कुलजीत चहल और राजेश भाटिया समेत अन्य इस समीक्षा बैठक में मौजूद थे। पदाधिकारी ने कहा कि वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी के चुनाव प्रचार की समीक्षा की।

Web Title: JP Nadda in action as BJP President, meeting with party general secretaries, discuss Delhi elections

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे