'पद्मावत' के खिलजी को देखकर मुझे आजम खान की याद आ गई: जयप्रदा

By भारती द्विवेदी | Published: March 10, 2018 01:06 PM2018-03-10T13:06:10+5:302018-03-10T13:52:14+5:30

नई दिल्ली, 10 मार्च: 'जब मैंने फिल्म पद्मावत देखी तो खिलजी के किरदार ने मुझे आजम खान की �..

Jaya Prada says When I was watching Padmaavat Khilji's character reminded me of Azam Khan | 'पद्मावत' के खिलजी को देखकर मुझे आजम खान की याद आ गई: जयप्रदा

'पद्मावत' के खिलजी को देखकर मुझे आजम खान की याद आ गई: जयप्रदा

नई दिल्ली, 10 मार्च:'जब मैंने फिल्म पद्मावत देखी तो खिलजी के किरदार ने मुझे आजम खान की याद दिला दी। जब मैं चुनाव लड़ रही थी तो कैसे उन्होंने चुनाव के दौरान मुझे हैरेस किया था।' न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए पूर्व राज्यसभा सांसद जयप्रदा ने समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान के लिए ये बातें कही हैं। 


जयप्रदा की बातों से ये लगा रहा है कि 2009 के आम चुनावों के दौरान हुई घटनाओं का जिक्र कर रही हैं। तब कथ‌ित तौर पर आजम खान पर जयाप्रदा की न्यूड तस्वीरें बांटने के आरोप लगे थे। साथ ही चुनाव के दौरान 'नाचनेवाली' को जिता देते हैं जैसे बयान दिए थे।

हाल ही में समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह ने भी मीडिया से बात करते हुए आजम खान की तुलना खिलजी से की थी। साथ ही जयप्रदा को रानी पद्मावती बताया था। अमर सिंह ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा था। अखिलेश यादव को औरंगजेब बताते हुए उन्होंने कहा था कि दशरथ ने भगवान राम को 14 साल का वनवास दिया, लेकिन अखिलेश ने औरंगजेब की तरह अपने पिता को ही उम्रकैद दे दी है।

English summary :
Padmaavat's character Alauddin Khilji reminded me of Azam Khan, says Jaya Prada. According to the recent statement made by Jaya Prada it seems that she has been referring to the incidents that took place during the 2009 general elections.


Web Title: Jaya Prada says When I was watching Padmaavat Khilji's character reminded me of Azam Khan

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे