मेरठ एसपी के वायरल वीडियो पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा-"पथराव करने वालों के लिए ये बयान गलत नहीं है"

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 29, 2019 02:01 PM2019-12-29T14:01:16+5:302019-12-29T14:01:16+5:30

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि उन्होंने यह सभी मुसलमानों के लिए नहीं कहा है। लेकिन, शायद एसपी ने उन लोगों के बारे में कहा है कि जो पाकिस्तान समर्थक नारे लगा रहे थे।

Dy CM Keshav Prasad Maurya on viral video of Meerut SP: He did not say it for all Muslims but probably to those who were raising pro Pakistan slogans while pelting stones. For anyone involved in such activities, SP city's statement is not wrong. | मेरठ एसपी के वायरल वीडियो पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा-"पथराव करने वालों के लिए ये बयान गलत नहीं है"

मेरठ एसपी के वायरल वीडियो पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा-"पथराव करने वालों के लिए ये बयान गलत नहीं है"

मेरठ पुलिस अधिक्षक द्वारा प्रदर्शनकारियों को पाकिस्तान जाने की बात कहने पर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का बयान सामने आया है।केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि उन्होंने यह सभी मुसलमानों के लिए नहीं कहा है। लेकिन, शायद एसपी ने उन लोगों के बारे में कहा है कि जो पाकिस्तान समर्थक नारे लगा रहे थे। इसके अलावा उन्होंने पथराव करने वालों के बारे में ऐसा कहा था, ऐसे में एसपी शहर का बयान गलत नहीं है।

बता दें कि मेरठ एसपी द्वारा प्रदर्शकारियों को पाकिस्तान जाने वालो बयान पर प्रियंका गांधी ने सरकार पर हमला किया था। प्रियंका गांधी ने कहा कि भारत का संविधान किसी भी नागरिक के साथ इस भाषा के प्रयोग की इजाजत नहीं देता और जब आप अहम पद पर बैठे अधिकारी हैं तब तो जिम्मेदारी और बढ़ जाती है।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने संस्थाओं में इस कदर साम्प्रदायिक जहर घोला है कि आज अफसरों को संविधान की कसम की कोई कद्र ही नहीं है।

बता दें कि मेरठ के एक शीर्ष पुलिस अधिकारी का स्थानीय निवासियों को 'पाकिस्तान चले जाने' की नसीहत देते हुए वीडियो सामने आया है। वीडियो 20 दिसंबर का है जब नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ मेरठ में हिंसक प्रदर्शन हुए थे। इस प्रदर्शन के दौरान पुलिस के साथ प्रदर्शनकारियों की झड़प भी हुई और चार लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी।

 

English summary :
Dy CM Keshav Prasad Maurya on viral video of Meerut SP: He did not say it for all Muslims but probably to those who were raising pro Pakistan slogans while pelting stones. For anyone involved in such activities, SP city's statement is not wrong.


Web Title: Dy CM Keshav Prasad Maurya on viral video of Meerut SP: He did not say it for all Muslims but probably to those who were raising pro Pakistan slogans while pelting stones. For anyone involved in such activities, SP city's statement is not wrong.

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे