महाराष्ट्र के नवनिर्वाचित कांग्रेसी मंत्री दिल्ली पहुंचे, राहुल और प्रियंका गांधी से मिले

By भाषा | Published: December 31, 2019 12:58 PM2019-12-31T12:58:53+5:302019-12-31T13:06:08+5:30

मंत्रियों के साथ कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे और वरिष्ठ कांग्रेस नेता के सी वेणुगोपाल भी थे। नये मंत्री जल्द ही कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी मुलाकात करेंगे। 

Delhi: Congress leader Rahul Gandhi met Congress Ministers of Maharashtra government at his residence today | महाराष्ट्र के नवनिर्वाचित कांग्रेसी मंत्री दिल्ली पहुंचे, राहुल और प्रियंका गांधी से मिले

महाराष्ट्र में कांग्रेस ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और शिवसेना के साथ मिलकर सरकार का गठन किया है।

Highlightsसूत्रों के मुताबिक, गांधी ने चुनाव में पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत की सराहना की और मंत्रियों को शुभकामनाएं दीं। कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल भी इस मौके पर मौजूद थे।

महाराष्ट्र के नवनिर्वाचित कांग्रेस मंत्रियों ने मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से यहां उनके आवास पर मुलाकात की। इन मंत्रियों के साथ कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे और वरिष्ठ कांग्रेस नेता के सी वेणुगोपाल भी थे। नये मंत्री जल्द ही कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी मुलाकात करेंगे। 

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में अहम भूमिका निभाने वाले पार्टी नेताओं एवं राज्य सरकार में अपनी पार्टी के कोटे के मंत्रियों से मंगलवार को मुलाकात की। पार्टी सूत्रों के मुताबिक, गांधी ने चुनाव में पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत की सराहना की और मंत्रियों को शुभकामनाएं दीं।

राहुल से मुलाकात के दौरान पार्टी के महाराष्ट्र प्रभारी मल्लिकार्जुन खड़गे, प्रदेश अध्यक्ष एवं मंत्री बालासाहब थोराट, प्रदेश सरकार में मंत्री अशोक चव्हाण, नितिन राउत, अमित देशमुख और कांग्रेस कोटे के कई अन्य मंत्री व नेता मौजूद थे। कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल भी इस मौके पर मौजूद थे।

महाराष्ट्र में कांग्रेस ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और शिवसेना के साथ मिलकर सरकार का गठन किया है। उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली इस सरकार में कांग्रेस के कोटे से 12 मंत्री शामिल हैं। 

Web Title: Delhi: Congress leader Rahul Gandhi met Congress Ministers of Maharashtra government at his residence today

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे