Delhi Assembly Speaker Ram Niwas Goel has disqualified AAP MLA Sandeep Kumar. | झटकाः आप MLA संदीप कुमार अयोग्य घोषित, AAP के चौथे विधायक
संदीप कुमार सुल्तानपुर माजरा से चुनाव जीते थे।

Highlightsआप विधायक और प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज की याचिका पर अयोग्य घोषित किया गया। बसपा को समर्थन देने को लेकर कार्रवाई का सामना करने वाले कुमार आम आदमी पार्टी के चौथे विधायक हैं।

दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल ने मंगलवार को आम आदमी पार्टी (आप) के बागी विधायक और पूर्व मंत्री संदीप कुमार को दल-बदल विरोधी कानून के तहत अयोग्य घोषित कर दिया।

लोकसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) को समर्थन देने को लेकर कार्रवाई का सामना करने वाले कुमार आम आदमी पार्टी के चौथे विधायक हैं जिन्हें बीते एक महीने से भी कम समय के दौरान अयोग्य घोषित किया गया। इससे पहले बागी विधायकों कपिल मिश्रा, अनिल बाजपेयी और देवेन्द्र सहरावत को भी आम चुनावों में भाजपा का समर्थन करने के लिये अयोग्य घोषित किया जा चुका है।

संदीप कुमार सुल्तानपुर माजरा से चुनाव जीते थे। उन्हें आप विधायक और प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज की याचिका पर अयोग्य घोषित किया गया। 


Web Title: Delhi Assembly Speaker Ram Niwas Goel has disqualified AAP MLA Sandeep Kumar.
राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे