कोरोना संकटः दिग्विजय सिंह ने कहा- मोदी जी सभी के साथ समान व्यवहार हो, लेकिन आप उस मनोवृत्ति के हो गए हैं 'मैं और मेरी मर्जी'

By रामदीप मिश्रा | Published: April 19, 2020 09:18 AM2020-04-19T09:18:16+5:302020-04-19T09:19:53+5:30

कोरोना वायरस का प्रकोप थमता न देख देश में लॉकडाउन बढ़ाया गया। लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है। देश व राज्यों की सरकार अपने-अपने स्तर से निपट रही है। हालांकि इस दौरान लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Coronavirus: digvijay singh attacks on narendra modi over lockdown | कोरोना संकटः दिग्विजय सिंह ने कहा- मोदी जी सभी के साथ समान व्यवहार हो, लेकिन आप उस मनोवृत्ति के हो गए हैं 'मैं और मेरी मर्जी'

दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी पर बोला हमला। (फाइल फोटो)

Highlightsमुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी पर हमला बोला है और कहा है कि वह अपनी मर्जी कर रहे हैं।दिग्विजय सिंह ने कहा कि मोदी जी सभी के साथ समान व्यवहार होना चाहिए।

भोपालः कोरोना वायरस के प्रकोप को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहले 21 दिनों के लिए देश को लॉकडाउन किया, लेकिन इस घातक वायरस पर काबू नहीं पाया जा सका। इसके बाद 19 दिनों के लिए और लॉकडाउन करना पड़ा है। यह लॉकडाउन 3 मई को खत्म होगा। इस बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी पर हमला बोला है और कहा है कि वह अपनी मर्जी कर रहे हैं।

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा, 'मोदी जी सभी के साथ समान व्यवहार होना चाहिए। यदि आप 24 मार्च को संपूर्ण लॉकडाउन करने के लिए 4 घंटों के बजाय 20 मार्च के देश को दिए गए संदेश में 4 दिन दे देते, जैसा कि अन्य देशों में हुआ है तो यह समस्या खड़ी नहीं होती। लेकिन आप उस मनोवृत्ति के हो गए हैं 'मैं और मेरी मर्जी।''   

आपको बता दें, कोरोना वायरस का प्रकोप थमता न देख देश में लॉकडाउन बढ़ाया गया। लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है। देश व राज्यों की सरकार अपने-अपने स्तर से निपट रही है। हालांकि इस दौरान लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। यही वजह है कि कांग्रेस मोदी सरकार पर हमलावर है। उसका आरोप है कि लॉकडाउन से पहले आमजन को समय देना चाहिए था ताकि वो पहले से तैयार हो जाती।  


वहीं, मध्यप्रदेश में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 1,402 हो गई है और 69 मरीजों की मौत हो चुकी हैं। वहीं प्रदेश में अब तक कुल 127 मरीज स्वस्थ्य हो चुके हैं। 

प्रदेश के स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि प्रदेश में कोविड-19 से सबसे अधिक 47 लोगों की मौत अकेले इन्दौर में हुई है जबकि भोपाल और उज्जैन में छह-छह, देवास में पांच, खरगोन में चार तथा छिंदवाड़ा में एक व्यक्ति की कोरोना वायरस से मौत हुई है। प्रदेश के कुल 52 जिलों में से 25 जिलों में कोविड-19 मरीज मिले हैं। इन्दौर और भोपाल में कोरोना मरीजों की तादाद बढ़कर क्रमश: 891 और 213 हो गयी है। 

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार इन्दौर में 891 और भोपाल में 213 के अलावा खरगोन में 47, उज्जैन में 23, बड़वानी में 26, होंशगाबाद में 23, खंडवा में 32, देवास में 20, मुरैना में 13, विदिशा में 13, रतलाम में 13, जबलपुर में 16, रायसेन में सात, मंदसौर में नौ, ग्वालियर में दो, धार में 24, शाजापुर में छह, छिंदवाड़ा में दो, आगरा मालवा में पांच, अलीराजपुर में पांच, श्योपुर में पांच, शिवपुरी और बैतूल में दो- दो, टीकमगढ़ और सागर, में एक-एक कोरोना संक्रमित मरीज हैं जबकि एक कोरोना मरीज अन्य राज्य से है। 

Web Title: Coronavirus: digvijay singh attacks on narendra modi over lockdown

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे