Coronavirus: कांग्रेस आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति में शामिल, सोनिया गांधी कर रहीं जनता को गुमराह: BJP

By भाषा | Published: April 8, 2020 05:50 AM2020-04-08T05:50:57+5:302020-04-08T05:50:57+5:30

हुसैन ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा, ‘‘संकट की इस घड़ी में भारत को एकजुट होना चाहिए और कोरोना वायरस को मात देनी चाहिए। यह आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति का वक्त नहीं है।

Coronavirus: Congress involved in Politics of accusation, Sonia Gandhi misleads people: BJP | Coronavirus: कांग्रेस आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति में शामिल, सोनिया गांधी कर रहीं जनता को गुमराह: BJP

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी। (फाइल फोटो)

Highlightsभाजपा ने मंगलवार को आरोप लगाया कि जब देश कोरोना वायरस महामारी से पार पाने का प्रयास कर रहा है ऐसे वक्त में कांग्रेस खबरों में बने रहने के लिए ‘आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति’ कर रही है और सोनिया गांधी जनता को गुमराह कर रहीं हैं।गांधी ने प्रधानमंत्री को एक पत्र लिख कर सरकार को कई सुझाव दिए थे। इसी पर पलटवार करते हुए भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि प्रधानमंत्री ने इस संबंध में पहले ही कई कदम उठा लिए हैं।

भाजपा ने मंगलवार को आरोप लगाया कि जब देश कोरोना वायरस महामारी से पार पाने का प्रयास कर रहा है ऐसे वक्त में कांग्रेस खबरों में बने रहने के लिए ‘आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति’ कर रही है और पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी जनता को गुमराह कर रहीं हैं।

गांधी ने प्रधानमंत्री को एक पत्र लिख कर सरकार को कई सुझाव दिए थे। इसी पर पलटवार करते हुए भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि प्रधानमंत्री ने इस संबंध में पहले ही कई कदम उठा लिए हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जो कदम केन्द्र को सुझाए हैं उन पर वह उन राज्यों में अमल करे जहां उनकी सरकारों है।

हुसैन ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा, ‘‘संकट की इस घड़ी में भारत को एकजुट होना चाहिए और कोरोना वायरस को मात देनी चाहिए। यह आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति का वक्त नहीं है।

Web Title: Coronavirus: Congress involved in Politics of accusation, Sonia Gandhi misleads people: BJP

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे