उपचुनाव में कांग्रेस की जीत, सिंधिया बोले- मध्य प्रदेश की जनता ने बनाया बीजेपी की रवानगी का मन

By कोमल बड़ोदेकर | Published: February 28, 2018 09:24 PM2018-02-28T21:24:41+5:302018-02-28T21:24:41+5:30

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है, यह जनता फैसला है। ये जीत कांग्रेस की नहीं बल्कि विश्वास और विकास की जीत है।

Congress victory in Mungawali-Kolaras bypolls, jyotiraditya scindia targets on bjp and shivraj government | उपचुनाव में कांग्रेस की जीत, सिंधिया बोले- मध्य प्रदेश की जनता ने बनाया बीजेपी की रवानगी का मन

उपचुनाव में कांग्रेस की जीत, सिंधिया बोले- मध्य प्रदेश की जनता ने बनाया बीजेपी की रवानगी का मन

भोपाल, 28 फरवरी: मध्य प्रदेश में कोलारस और मुंगावली विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस को मिली शानदार जीत पर सांसद और कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि यह जनता फैसला है। ये जीत कांग्रेस की नहीं बल्कि विश्वास और विकास की जीत है। उन्होंने शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, मध्य प्रदेश की जनता ने बीजेपी की रवानगी का मन बना लिया है। बीते 14 सालों में शिवराज सरकार का कोई भी नुमाइंदा मुंगावली में झांकने नहीं गया लेकिन उप चुनाव के दौरान उनकी पूरी कैबीनेट यहां मौजूद थी।

बता दें कि मध्यप्रदेश में बुधवार को मुंगावली विधानसभा सीट पर हुए उप चुनाव में कांग्रेस के बृजेंद्र सिंह यादव ने 2124 वोटों से शानदार जीत करते हुए बीजेपी की बाई साहब यादव करारी शिकस्त दी है। वहीं कोलारस में भी कांग्रेस बीजेपी को करारी शिकस्त दी है। 


वहीं कोलारस उप चुनाव में कांग्रेस ने 8083 वोटों से चुनाव में जीत दर्ज की है। कांग्रेस उम्मीदवार को  82515 वोट, जबकि 74432 वोट मिले। विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस की जीत मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और राज्य की सत्ता पर काबिज बीजेपी के लिए किसी खतरे की घंटी से कम नहीं। 

Web Title: Congress victory in Mungawali-Kolaras bypolls, jyotiraditya scindia targets on bjp and shivraj government

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे