कांग्रेस नेता और कर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्धारमैया ने आपा खोया, अपने सहयोगी को थप्पड़ मारा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 4, 2019 12:42 PM2019-09-04T12:42:12+5:302019-09-04T12:42:12+5:30

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने एयरपोर्ट के बाहर मीडिया को संबोधित करने के बाद अपने सहयोगी को थप्पड़ मार दिया। इस घटना को सभी लोगों ने देखा।

Congress leader and Karnataka's former Chief Minister Siddaramaiah slaps his aide outside Mysuru Airport. | कांग्रेस नेता और कर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्धारमैया ने आपा खोया, अपने सहयोगी को थप्पड़ मारा

सिद्धारमैया ने आपा खो दिया और सबके सामने अपने ही कर्मचारी को थप्पड़ जड़ दिया।

Highlightsएचडी कुमारस्वामी का आरोप है कि भाजपा विपक्ष की आवाज दबाने के लिए केन्द्रीय एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कर रही है।कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डीके शिवकुमार की ईडी द्वारा गिरफ्तारी के बाद बुधवार को कर्नाटक के विभिन्न हिस्सों में प्रदर्शन हो रहे हैं।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने अपना आपा खो दिया। सिद्धारमैया ने एयरपोर्ट के बाहर मीडिया को संबोधित करने के बाद अपने सहयोगी को थप्पड़ मार दिया। इस घटना को सभी लोगों ने देखा। सभी के सामने ही उन्होंने थप्पड़ जड़ दिया।

पूर्व मुख्यमंत्रियों सिद्धरमैय्या और एचडी कुमारस्वामी का आरोप है कि भाजपा विपक्ष की आवाज दबाने के लिए केन्द्रीय एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कर रही है। वहीं मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा का कहना है कि कानून अपना काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि उन्हें बहुत खुशी होगी यदि पूर्व मंत्री शिवकुमार सभी आरोपों से बरी हो जाएं। 

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने अपने ऑफिस में काम करने वाले एक शख्स को थप्पड़ मार दिया है। दरअसल, आज सिद्धारमैया मैसूर में मौजूद थे। इस दौरान उनके आदमी ने किसी अधिकारी से सिद्धारमैया से बात कराने की कोशिश की। मोबाइल फोन को सिद्धारमैया के कान पर लगा दिया। इसके बाद सिद्धारमैया ने आपा खो दिया और सबके सामने अपने ही कर्मचारी को थप्पड़ जड़ दिया।

डीके शिवकुमार की गिरफ्तारी के बाद कर्नाटक में कई जगहों पर प्रदर्शन

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डीके शिवकुमार की ईडी द्वारा गिरफ्तारी के बाद बुधवार को कर्नाटक के विभिन्न हिस्सों में प्रदर्शन हो रहे हैं। जांच एजेंसी ने धन शोधन से जुड़े एक मामले में शिवकुमार को नयी दिल्ली में गिरफ्तार किया है।

राज्य के रमनगारा, चेन्नापट्टन और आसपास के कुछ अन्य शहरों से प्रदर्शन और सड़कों पर टायर जलाकर रास्ते रोकने का प्रयास करने की खबरें हैं। शिवकुमार के समर्थकों ने यहां बंद आहूत किया है। शिवकुमार का विधानसभा क्षेत्र कनकपुरा रमनगारा जिले में आता है। एहतियात के तौर पर जिला प्रशासन ने बुधवार को स्कूलों और कॉलेजों में छुट्टी घोषित कर दी है। कांग्रेस नेता की गिरफ्तारी के बाद से कनकपुरा में कल रात सरकारी बसों पर पथराव होने की भी सूचना है।

गौरतलब है कि शिवकुमार धन शोधन के मामले में चौथी बार मंगलवार को नयी दिल्ली स्थित ईडी के मुख्यालय में पेश हुए थे। वहीं पर एजेंसी ने उन्हें पीएमएलए के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया। शिवकुमार की गिरफ्तारी की विपक्षी दलों ने जमकर आलोचना की है।

 

Web Title: Congress leader and Karnataka's former Chief Minister Siddaramaiah slaps his aide outside Mysuru Airport.

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे