सावरकर को लेकर विपक्ष के एक बड़े नेता से भिड़ गया था: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी

By भाषा | Published: March 1, 2020 06:06 AM2020-03-01T06:06:06+5:302020-03-01T06:06:06+5:30

गडकरी ने आलोचना करने से पहले सावरकर के बारे जानने का अनुरोध किया। हालांकि, गडकरी ने किसी का नाम नहीं लिया।

Confronted a prominent opposition leader over Savarkar says Union Minister Nitin Gadkari | सावरकर को लेकर विपक्ष के एक बड़े नेता से भिड़ गया था: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी

सावरकर को लेकर विपक्ष के एक बड़े नेता से भिड़ गया था: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी

Highlightsकांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हाल ही में सावरकर पर कटाक्ष किया था। कारात्मक धारणाओं को बदलने के लिए अपने विरोधियों के साथ बातचीत करना आवश्यक है।

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने शनिवार को कहा कि जब कोई स्वतंत्रता सेनानी व महान हिंदुत्व विचारक विनायक दामोदर सावरकर को बुरा-भला कहता है, तो वह आहत होते हैं और इसको लेकर वह एक बार विपक्ष के एक बड़े नेता से भिड़ गये थे।

गडकरी ने आलोचना करने से पहले सावरकर के बारे जानने का अनुरोध किया। हालांकि, गडकरी ने किसी का नाम नहीं लिया। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हाल ही में सावरकर पर कटाक्ष किया था। आरएसएस के वरिष्ठ कार्यकर्ता अरविंद खांडेकर के अभिनंदन समारोह में, गडकरी ने कहा कि एक समय था जब लोगों की राय राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और (इसके छात्रसंघ) अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के बारे में सही नहीं होती थी, लेकिन संघ कार्यकर्ताओं ने अपनी मेहनत से इस धारणा को बदल दिया।

उन्होंने बताया कि नकारात्मक धारणाओं को बदलने के लिए अपने विरोधियों के साथ बातचीत करना आवश्यक है। 

Web Title: Confronted a prominent opposition leader over Savarkar says Union Minister Nitin Gadkari

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे