सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा-आपकों ही चुनाव लड़ना और जीतना है

By शिवअनुराग पटैरया | Published: May 30, 2020 08:10 PM2020-05-30T20:10:47+5:302020-05-30T20:10:47+5:30

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने प्रदेश भाजपा कार्यालय में दो सौ से ज्यादा कांग्रेस कार्यकतार्ओं के सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मंत्री तुलसी सिलावट से चुनाव लड़कर जीतने की बात कही।

CM Shivraj singh chauhan told minister Tulsi that you have to fight elections and win | सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा-आपकों ही चुनाव लड़ना और जीतना है

सीएम शिवराज सिंह चौहान (photo-social media)

Highlights मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने मंत्री तुलसी सिलावट से चुनाव लड़कर जीतने की बात कही है।उन्होंने कहा कि जब मैं मुख्यमंत्री बना तब तक इंदौर कोरोना की गिरफ्त में था।

भोपाल : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने मंत्री तुलसी सिलावट से चुनाव लड़कर जीतने की बात कही है। उन्होंने कहा कि आप कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए जल संसाधन तुलसी सिलावट, आप ही भाजपा, शिवराज सिंह चौहान और आप ही ज्योतिरादित्य सिंधिया है। बस आपको ही यह चुनाव लड़ना है और जीतना है। 

यह बात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश भाजपा कार्यालय में दो सौ से ज्यादा कांग्रेस कार्यकतार्ओं के सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कही। मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि कमलनाथ कोरोना को लेकर बड़ी-बड़ी बातें करते हैं लेकिन उन्होंने मुख्यमंत्री रहते कोरोना से प्रदेश को बचाने के लिए कोई भी गंभीरता नहीं दिखाई।

 उन्होंने कहा कि जब मैं मुख्यमंत्री बना तब तक इंदौर कोरोना की गिरफ्त में था, क्योंकि मुख्यमंत्री रहते कमलनाथ को कोरोना संकट से ज्यादा आइफा आयोजन चिंता थी, कमलनाथ कोरोनावायरस संकट पर ध्यान देने के बजाय इंदौर में आईफा के आयोजन करवाने की चिंता ज्यादा थीं। शिवराज सिंह चौहान ने आरोप लगाते हुए कहा की समय रहते अगर कोरोना को लेकर कमलनाथ सरकार जाग जाती और आवश्यक कदम उठा लेती तो आज प्रदेश की हालत बेहतर होती। 

Web Title: CM Shivraj singh chauhan told minister Tulsi that you have to fight elections and win

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे