bihar bihpur bjp mla engineer shailendra threatens life from jdu mla | BJP विधायक को जेडीयू MLA से जान का खतरा, आईजी को पत्र लिख लगाई सुरक्षा की गुहार
बिहपुर विधायक इंजीनियर शैलेंद्र। (फाइल फोटो)

Highlightsगोपालपुर विधायक ने भाजपा और जदयू के विधायक को कॉल कर उन्हें धमकी दी है। भागलपुर डीआईजी ने नवगछिया एसपी से मामले की जांच कर बिहपुर विधायक की सुरक्षा चुनौतियों को देखते हुए उचित कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

पटना,23 जनवरीबिहार में सत्तारूढ एनडीए में अब सहयोगी दल के विधायक भी आपस में एक दूसरे से जान की खतरा महसूस करने लगे हैं भाजपा और जदयू के विधायक अपने आप को सुरक्षित नहीं मान रहे हैं। यही कारण है कि जदयू के दबंग विधायक से भाजपा विधायक को जान का खतरा महसूस होने लगा है। इसको लेकर भाजपा विधायक ने आईजी से अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार भागलपुर जिले के बिहपुर से भाजपा विधायक इंजीनियर शैलेंद्र ने गोपालपुर के जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल से जान का खतरा सता रहा है। भाजपा विधायक शैलेंद्र ने पुलिस मुख्यालय से सुरक्षा मुहैया कराने का आग्रह किया है। इसको लेकर शैलेंद्र ने पुलिस मुख्यालय में आईजी (सुरक्षा) को पत्र लिखा है। विधायक के पत्र पर पुलिस मुख्यालय से डीआईजी (सुरक्षा) ने भागलपुर डीआईजी से जांच कर उचित कार्रवाई को कहा है। 

वहीं भागलपुर डीआईजी ने नवगछिया एसपी से मामले की जांच कर बिहपुर विधायक की सुरक्षा चुनौतियों को देखते हुए उचित कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। पुलिस मुख्यालय को भेजे पत्र में इंजीनियर शैलेंद्र ने लिखा है कि गोपालपुर विधायक ने कॉल कर उन्हें धमकी दी है कि वह बिहपुर विधानसभा क्षेत्र तक ही सीमित रहें और गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र में जो भाजपा का कार्यलाय है, वहां प्रवेश नहीं करें। 

यहां उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों बिहपुर और गोपालपुर विधायक के बीच बातचीत का ऑडियो वायरल हुआ था। उसमें गोपाल मंडल इंजीनियर को धमकी देते सुनाई दे रहे हैं। जिसके बाद से दोनों विधायकों के बीच मतभेद चल रहे थे। हालांकि बाद में गोपाल मंडल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर इंजीनियर को अपना छोटा भाई और खुद को दबंग कहते हुए सफाई दी थी। पुलिस मुख्यालय को भेजे पत्र में इंजीनियर शैलेंद्र ने लिखा है कि गोपालपुर विधायक आपराधिक घटनाओं में शामिल रहे हैं। उनपर गोपालपुर और बरारी थाना में घर में घुसकर गाली-गलौज करने और सरकारी कार्य में बांधा उत्पन्न करने का केस दर्ज है।

Web Title: bihar bihpur bjp mla engineer shailendra threatens life from jdu mla

राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे