Bihar assembly elections 2020: फिर से NDA सरकार, केंद्रीय मंत्री अठावले बोले- सीएम नीतीश के समर्थन में प्रचार करेंगे

By एस पी सिन्हा | Published: September 30, 2020 06:39 PM2020-09-30T18:39:08+5:302020-09-30T18:39:08+5:30

केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि वे भी चुनाव में बिहार में एनडीए के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगे. बिहार दौरे पर आये अठावले आज यहां एक पत्रकार वार्ता में कहा कि उनकी पार्टी के 30 कार्यकर्ताओं ने बिहार में चुनाव लड़ने के लिए उन्हें आवेदन दिया है.

Bihar assembly elections 2020 NDA government again Union minister Athawale campaignsupport cm Nitish | Bihar assembly elections 2020: फिर से NDA सरकार, केंद्रीय मंत्री अठावले बोले- सीएम नीतीश के समर्थन में प्रचार करेंगे

अठावले ने कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी और बिहार में नीतीश सरकार बेहतर काम कर रही है. (file photo)

Highlightsमुख्यमंत्री नीतीश और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल से बात करेंगे. एनडीए के तहत दो-तीन सीटें हमें अगर मिल जाती है तो बेहतर होगा. सीटें नहीं भी मिलेंगी तो निबंधित पार्टी होने के नाते हमें 10-12 सीटों पर चुनाव लड़ना पडे़गा. फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह केस में सीबीआई की जांच प्रक्रिया और तेज होनी चाहिए.

पटनाः रिपब्लिकलन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास अठावले ने आज यहां कहा कि बिहार में फिर एक बार नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनेगी.

हमारी पार्टी एनडीए के साथ है. उन्होंने कहा कि वे भी चुनाव में बिहार में एनडीए के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगे. बिहार दौरे पर आये अठावले आज यहां एक पत्रकार वार्ता में कहा कि उनकी पार्टी के 30 कार्यकर्ताओं ने बिहार में चुनाव लड़ने के लिए उन्हें आवेदन दिया है.

इसको लेकर वे मुख्यमंत्री नीतीश और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल से बात करेंगे. एनडीए के तहत दो-तीन सीटें हमें अगर मिल जाती है तो बेहतर होगा. सीटें नहीं भी मिलेंगी तो निबंधित पार्टी होने के नाते हमें 10-12 सीटों पर चुनाव लड़ना पडे़गा. उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह केस में सीबीआई की जांच प्रक्रिया और तेज होनी चाहिए.

उन्होंने कहा कि ड्रग्स मामले में सिर्फ अभिनेत्रियों को नहीं, बल्कि अभिनेताओं और फिल्म से जुडे़ अन्य लोगों पर भी कार्रवाई होनी चाहिए, जो इसके दोषी हैं. अठावले ने कहा कि भाजपा बहुत बड़ा खिलाड़ी है. विराट कोहली जैसा. अठावले ने कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी और बिहार में नीतीश सरकार बेहतर काम कर रही है. बिहार में लागों को रोजगार मिल रहा है, इसलिए अब यहां से मुम्बई कम लोग जाते हैं.

उन्होंने फिर से शिवसेना से कहा कि उसे भाजपा के साथ मिलकर महाराष्ट्र में सरकार बनानी चाहिए. अठावले ने कहा कि शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे को एक साल तक मुख्यमंत्री रहना चाहिए और उसके बाद के लिए भाजपा के देवेंद्र फड़ननवीस को मुख्यमंत्री बनाया जाना चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि शिवसेना द्वारा भाजपा के साथ गठबंधन न करने की स्थिति में राकांपा अध्यक्ष शरद पवार को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में शामिल हो जाना चाहिए.

Web Title: Bihar assembly elections 2020 NDA government again Union minister Athawale campaignsupport cm Nitish

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे