बिहार विधानसभा चुनाव 2020ः चुनावी गर्मी ने दी आहट, पोस्टरवार जारी, तेजस्वी यादव पर तंज, कहा-भ्रष्टाचार के महा मंडलेश्वर का प्रवास कहां

By एस पी सिन्हा | Published: June 17, 2020 07:29 PM2020-06-17T19:29:14+5:302020-06-17T19:29:14+5:30

राजद के खिलाफ पटना की सड़कों पर फिर से पोस्टरबाजी की गई है. इस पोस्टर में राजद प्रमुख लालू यादव और तेजस्वी यादव पर हमला किया गया है. इस पोस्टर में लिखा गया है कि भ्रष्टाचारी राजा 27 साल 6 महीना के न्यायिक प्रवास पर और भ्रष्टाचारी राजकुमार 56 दिनों तक थे अज्ञातवास पर लिखा हुआ है.

Bihar Assembly election 2020 Lalu Yadav rjd jdu nitish kumar patna poster-wise Tejashwi Yadav | बिहार विधानसभा चुनाव 2020ः चुनावी गर्मी ने दी आहट, पोस्टरवार जारी, तेजस्वी यादव पर तंज, कहा-भ्रष्टाचार के महा मंडलेश्वर का प्रवास कहां

पटना की सड़कों पर पिछले कुछ दिनों से पोस्टर के जरिए लगातार सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच पोस्टर वार जारी है. (file photo)

Highlightsइस तरह से इस साल के शुरुआत से ही बिहार में जो पोस्टरवार शुरू हुआ है वो थमने का नाम नहीं ले रहा है. जाहिर है पोस्टर में तेजस्वी यादव के साथ- साथ लालू यादव के जेल में रहने पर भी चुटकी ली गई है. इसके साथ ही इस पोस्टर में यह भी लिखा है कि जानता है सारा बिहार संपत्ति अर्जन में मस्त पूरा बिहार. 

पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव के पहले से बिहार में पोस्टरवार जारी है. फिर एक बार तेजस्वी यादव पर पलटवार किया गया है. इस बार के चुनाव में पोस्टरवार के जरिए सत्ता पक्ष और विपक्ष आमने सामने है.

आज एक बार फिर से राजद के खिलाफ पोस्टरबाजी की गई. पटना के कई जगहों पर तेजस्वी यादव का नया पोस्टर पर लिखा गया है कि भ्रष्टाचार के महा मंडलेश्वर का प्रवास कहां पर हैं? इस तरह से इस साल के शुरुआत से ही बिहार में जो पोस्टरवार शुरू हुआ है वो थमने का नाम नहीं ले रहा है.

राजद के खिलाफ पटना की सड़कों पर फिर से पोस्टरबाजी की गई है. इस पोस्टर में राजद प्रमुख लालू यादव और तेजस्वी यादव पर हमला किया गया है. इस पोस्टर में लिखा गया है कि भ्रष्टाचारी राजा 27 साल 6 महीना के न्यायिक प्रवास पर और भ्रष्टाचारी राजकुमार 56 दिनों तक थे अज्ञातवास पर लिखा हुआ है.

एक कैप्शन यह भी दिया गया है कि जानता है सारा बिहार, संपत्ति अर्जन में मस्त है पूरा परिवार. जाहिर है पोस्टर में तेजस्वी यादव के साथ- साथ लालू यादव के जेल में रहने पर भी चुटकी ली गई है. यही वजह है  कि पोस्टर पर लिखा गया है, जानता है पूरा बिहार संपति अर्जन में मस्त है पूरा परिवार. इसके साथ ही इस पोस्टर में यह भी लिखा है कि जानता है सारा बिहार संपत्ति अर्जन में मस्त पूरा बिहार. 

लालू यादव के 73वें जन्मदिन पर उनकी 73 संपत्तियों का ब्योरा दिया गया था

यहां बता दें कि पटना की सड़कों पर पिछले कुछ दिनों से पोस्टर के जरिए लगातार सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच पोस्टर वार जारी है. लालू यादव के जन्मदिन के मौके पर एक पोस्टर लगा था, जिसमें लालू यादव के 73वें जन्मदिन पर उनकी 73 संपत्तियों का ब्योरा दिया गया था.

उसके जवाब में तेजस्वी यादव ने भी पोस्टर के जरिए नीतीश कुमार पर हमला बोला था, जिसमें लिखा था कि नीतीश कुमार कितने दिनों से घर से बाहर नही निकले हैं. अब कहा जा रहा है कि उसके जवाब में ही ये पोस्टर लगाए गए हैं. वहीं, जदयू नेता और सूचना जनसम्पर्क मंत्री नीरज कुमार का कहना है कि पोस्टर पर क्या गलत लिखा है? बाढ़ का वक्त आ रहा है तो तेजस्वी यादव तो गायब होंगे ही, क्योंकि जब भी बिहार पर कोई संकट आने वाला होता है या आता है तेजस्वी यादव गायब हो जाते हैं.

यहां बता दें कि जदयू के पोस्टर क्यू करें विचार ठीके तो हैं नीतीश कुमार के बाद से बिहार में राजनीति तेज हैं. एक दूसरे पर पलटवार करने के लिए सभी पार्टी रातों-रात पटना की सडकों पर पोस्टर लगा देती है और फिर शुरू हो जाता है सियासत. लेकिन इस पोस्टर वार में राजद और जदयू सबसे से आगे हैं. वहीं, राजद विधायक विजय प्रकाश कहते हैं, पोस्टर लगा कर लाख उनके ऊपर विरोधी हमला बोल ले, लेकिन तेजस्वी जी बोरियां बिस्तर लेकर जनता के बीच जाने की तैयारी कर चुके हैं. शायद इसी को लेकर पोस्टर बनाने वाले परेशान हैं.

Web Title: Bihar Assembly election 2020 Lalu Yadav rjd jdu nitish kumar patna poster-wise Tejashwi Yadav

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे