बंगाल विधानसभा चुनावः पीएम मोदी का ममता सरकार पर निशाना, कहा- टीएमसी का मंत्र ही है- जहां स्कीम, वहां स्कैम

By सतीश कुमार सिंह | Published: March 21, 2021 04:33 PM2021-03-21T16:33:33+5:302021-03-21T19:59:32+5:30

bengal vidhan sabha election:दीदी और उनकी सरकार ने 10 साल के दौरान पश्चिम बंगाल में क्या खेला किया, ये पूरा क्षेत्र इसका प्रत्यक्ष प्रमाण है।

bengal vidhan sabha election PM Narendra Modi attack cm mamata 'didi jacche ashol poriborton ashche, ashol poriborton anche | बंगाल विधानसभा चुनावः पीएम मोदी का ममता सरकार पर निशाना, कहा- टीएमसी का मंत्र ही है- जहां स्कीम, वहां स्कैम

अरे दीदी, लोकतंत्र में चेहरा नहीं, जनता की सेवा, जनता के लिए किया गया काम कसौटी पर होता है। (photo-ani)

Highlightsस्वर्गीय अजीत मूर्मू जैसे हमारे अनेक आदिवासी साथी तृणमूल के खेला के कारण शहीद हो गए।मैं जितना दीदी से आपके सवाल पूछता हूं, उतना वो मुझ पर गुस्सा करती हैं।अब तो कह रही हैं कि उनको मेरा चेहरा भी पसंद नहीं है।

bengal vidhan sabha election: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक चुनावी रैली में कहा कि बंगाल के विकास के लिए ‘असल परिवर्तन’ होने जा रहा है।

पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल में भ्रष्टाचार का खेल अब नहीं चलेगा। मोदी ने चुनावी रैली में ममता पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर आपने अपने असली रंग दस साल पहले दिखा दिए होते तो बंगाल के लोगों ने आपको नहीं चुना होता। कोई तरीका निकाल ही लेती है। टीएमसी का मंत्र ही है- जहां स्कीम, वहां स्कैम।

पीएम ने कहा कि मेरे बंगाल के लोगों को बिना डरे, बिना हिचके वोट देने के अपने अधिकार का प्रयोग करना है। कमल को दिया हुआ आपका एक एक वोट दीदी को उनके किये की सजा भी हो जाएगी, उनके पापों की सजा भी हो जाएगी।आयुष्मान भारत, पीएम किसान सम्मान निधि, डायरेक्ट बेनिफिट ट्रांस्फर से जुड़ी योजनाओं में स्कैम नहीं कर सकते थे, इसलिए इनको लागू करने से ही इनकार कर दिया।

आपको डबल इंजन की सरकार के रास्ते पर आने वाली हर रुकावट को दूर करते चलना है। भाजपा- स्कीम पर चलती है। TMC- स्कैम पर चलती है। बंगाल में आपको भ्रष्टाचार मुक्त व्यवस्थाएं मिलें, इसके लिए बीजेपी सरकार जरूरी है। बंगाल में विकास को सर्वोच्च प्राथमिकता देने के लिए बीजेपी सरकार जरूरी है। आपके कॉलेज, यूनिवर्सिटिज की आधुनिकता बढ़े, इसके लिए बीजेपी सरकार जरूरी है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार हर घर पाइप से जल पहुंचाने के लिए अभियान चला रही है। हमने सैकड़ों करोड़ रुपए बंगाल सरकार को दिया है। लेकिन यहां की बहनें-बेटियां, बूंद-बूंद पानी के लिए परेशान हैं। नल कहां है दीदी, जल कहां है दीदी? यहां खेतों में पानी क्यों नहीं है दीदी?

यहां का किसान साल में सिर्फ एक फसल लेने के लिए मजबूर है। यहां सिंचाई व्यवस्थाएं जर्जर क्यों हैं, परियोजनाएं लटकी क्यों हैं दीदी? यहां युवा परेशान हैं, चाकरी, उद्योग, निवेश कहां है दीदी? आपने 10 साल में सिर्फ खोखली घोषणाएं की हैं, जमीन पर काम कहां है दीदी?

Web Title: bengal vidhan sabha election PM Narendra Modi attack cm mamata 'didi jacche ashol poriborton ashche, ashol poriborton anche

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे