विधान सभा चुनाव 2018 के लिए बीजेपी ने तैनात किए सिपहसालार, अमित शाह ने इन तीन नेताओं को सौंपी 3 राज्यों की कमान

By पल्लवी कुमारी | Published: October 3, 2018 08:40 PM2018-10-03T20:40:17+5:302018-10-03T20:40:17+5:30

2018 के अंत में तेलंगाना, राजस्‍थान, मध्‍य प्रदेश में विधान सभा चुनाव होने हैं। तीनों राज्यों में अहम मुकाबला कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच है।

Assembly election: BJP amit saha announce rajasthan, madhya pradesh, Telangana social media incharge | विधान सभा चुनाव 2018 के लिए बीजेपी ने तैनात किए सिपहसालार, अमित शाह ने इन तीन नेताओं को सौंपी 3 राज्यों की कमान

विधान सभा चुनाव 2018 के लिए बीजेपी ने तैनात किए सिपहसालार, अमित शाह ने इन तीन नेताओं को सौंपी 3 राज्यों की कमान

नई दिल्ली, तीन अक्टूबर: भारतीय जनता पार्टी( बीजेपी) ने आने वाले विधान सभा चुनावों के लिए प्रभारी के नामों का ऐलान कर दिया है। बीजेपी ने तेलंगाना, राजस्‍थान और मध्‍य प्रदेश  चुनाव प्रभारी नियुक्‍त किए हैं। बता दें कि 2018 के अंत में  इन तीनों राज्यों में विधान सभा चुनाव होने जा रहे हैं। तीनों राज्यों में अहम मुकाबला कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच है। 

- तेलंगाना के चुनाव प्रभारी- जेपी नड्डा 
- मध्‍य प्रदेश के चुनाव प्रभारी- धर्मेंद्र प्रधान
- राजस्‍थान का चुनाव प्रभारी- प्रकाश जावड़ेकर




वहीं, मुकुल राय को पश्चिम बंगाल चुनाव प्रबंधन समिति का प्रमुख बनाया गया वहीं अरविंद मेनन को बंगाल का सह प्रभारी बनाया गया है। 


बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक में शामिल होने के लिये छह अक्टूबर को मध्यप्रदेश आएंगे। प्रदेश भाजपा के एक प्रवक्ता ने बुधवार को को बताया कि इन्दौर एवं उज्जैन संभाग के पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक में भाग लेने के लिये भाजपा अध्यक्ष छह अक्टूबर को इन्दौर आएंगे। इसके बाद शाह नौ अक्टूबर को ग्वालियर और चंबल संभाग के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे।

उन्होंने बताया कि इस माह 14 अक्टूबर को शाह सागर, भोपाल और होशंगाबाद संभाग के पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे तथा 15 अक्टूबर को रीवा, शहडोल और जबलपुर संभाग के कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होंगे।

(समाचार एजेंसी भाषा इनपुट) 

Web Title: Assembly election: BJP amit saha announce rajasthan, madhya pradesh, Telangana social media incharge

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे