आज का राशिफल 28 अक्टूबर 2022: आज इन 4 राशियों के लिए कामयाबी के बनेंगे मौके, परिणाम पाकर होगी बेहद खुशी

By रुस्तम राणा | Published: October 28, 2022 06:41 AM2022-10-28T06:41:53+5:302022-10-28T06:41:53+5:30

Next

Aaj Ka Rashifal 28 October 2022: आज किन राशियों के लिए खास है दिन, किसके लिए है भारी, पढ़ें आज का राशिफल और जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?

मेष: आज की गई यात्रा आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण साबित होगी। इससे आपको लाभ होगा। गूढ़ विद्या की तरफ मन आकर्षित होगा। दोस्तों रिश्तेदारों के साथ कहीं मनोरंजन के लिए जा सकते हैं।

वृषभ: आज ऑफिस में किसी से कुछ अनबन हो सकती है। पार्टनरशिप में कार्य कर रहे जातकों को अभी अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे। कार्यक्षेत्र में आपको अच्छे परिणाम प्राप्त होगा। शुभचिंतकों का साथ मिलेगा। 

मिथुन: आज आपको अपने जीवन साथी का कठोर और कठोर पहलू देखने को मिल सकता है। शत्रुओं से आपको सावधान रहना होगा। अपनी सेहत का भी ध्यान रखें। संक्रमण कालीन समस्या का सामना करना पड़ सकता है।

कर्क: आज आप अपने कुछ पुराने कामों को भी शुरू करने का विचार करेंगे। । प्रेम जीवन में साथी आज आपसे किसी बात को लेकर नाराज हो सकता है। विद्यार्थियों का पढ़ाई में मन नहीं लगेगा।

सिंह: आज ऑफिस का काम आसानी से निपट जाएगा। कार्यक्षेत्र में सीनियर्स आपकी तारीफ करेंगे। चल-अचल संपत्ति में बढोतरी हो सकती है। माता जी की सेहत अच्छी रहेगी। उनका आशीर्वाद प्राप्त हो सकता है।

कन्या: दिल से ज्यादा दिमाग का इस्तेमाल करें। खाने-पीने में बिल्कुल भी लापरवाही न करें। पूरे दिन आप ऊर्जावान रहेंगे। अपने कार्य को लेकर मन में उत्साह का भाव रहेगा। घर में छोटे भाई-बहनों से किसी प्रकार का मतभेत हो सकता है।

तुला: आज मानसिक तनाव भी आपको थोड़ा परेशान कर सकता है। यदि किसी को धन उधार दिया है तो वह आपको वापस मिल सकता है। आप अपनी बातों से दूसरे लोगों को प्रभावित करेंगे।

वृश्चिक: आज बिजनेसमैन के लिए भी आज का दिन फायदेमंद रहेगा। लेकिन कामयाबी के लिए मेहनत करनी होगी। वैवाहिक जीवन में परिस्थितियां आपके अनुकूल होंगी। व्यापार में लाभ के योग बनेंगे। 

धनु: आज आप गलतफहमी के शिकार हो सकते हैं। इसलिए आज आपको ज्यादा सावधान रहने की आवश्यकता होगी। धन खर्च अधिक होगा, जिस पर आपका वश नहीं चल सकेगा। लंबी दूरी की यात्रा करनी पड़ सकती है। 

मकर: किसी सरकारी योजना का लाभ लेने के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। परिस्थितियां आपके हित में नजर आ रही हैं। अवसरों का लाभ उठाएं। बड़े भाई से किसी प्रकार का सहयोग प्राप्त हो सकता है।

कुंभ: आज आपको मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा। दुश्मन भी आज आपसे दोस्ती का हाथ बढ़ा सकते हैं। कार्यक्षेत्र में प्रतिद्वंद्वियों से टफ कंपटीशन मिलेगा। लेकिन आप उन्हें मात देने में सफल होंगे। छात्र पढ़ाई में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

मीन: आज कानूनी विवाद में आपको सफलता मिलेगी। धार्मिक कार्यों में बढ़चढ़कर हिस्सा ले सकते हैं। किसी विद्वान लोगों से आज आपको ज्ञान प्राप्त हो सकता है। भाग्य का साथ मिलेगा।