Aaj Ka Rashifal 26 September 2022: नवरात्रि के पहले दिन इन 5 राशियों के लिए शानदार मौका, धन मिलने के संकेत

By रुस्तम राणा | Published: September 26, 2022 06:31 AM2022-09-26T06:31:35+5:302022-09-26T06:31:35+5:30

Next

मेष: आज आप स्वयं के विवेक से आर्थिक क्षेत्र में निवेश करें। इससे जोखिम की संभावना कम रहेगी। शत्रु पक्ष मजबूत रहेगा। अपनी सेहत का भी ध्यान रखें। यात्रा आपके लिए फायदेमंद साबित होगी, लेकिन अनुमान से अधिक खर्चेीली रहेगी।

वृषभ: आज का दिन आपके लिए फायदेमंत साबित होगा। आप लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। विद्यार्थियों के लिए दिन अनुकूल है। प्रेम जीवन में प्रियतम के साथ अच्छा व्यवहार करें। कार्य में लाभ होगा।

मिथुन: आज परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा। पैतृक संपत्ति को लेकर सावधान रहने की आवश्यकता है। माता जी की सेहत अच्छी रहेगी। परिवार में सुख-शांति का वातावरण देखने को मिल सकता है।

कर्क: आज आनंद की स्थिति का अनुभव करेंगे। शत्रु आपकी शांति को भंग करने का प्रयास करेंगे। अपने कार्य को लेकर मन में उत्साह का भाव रहेगा। घर में छोटे भाई-बहनों से किसी प्रकार का मतभेत हो सकता है।

सिंह: आज सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ेंगे। धन से जुड़े काम रुक सकते हैं। किसी महत्वपूर्ण योजना पर कार्य करेंगे। कार्यक्षेत्र आप अपनी बातों से दूसरे लोगों को प्रभावित करेंगे। परिवार में शांति रहेगी।

कन्या: आज आप अध्यात्म की ओर झुकेंगे। महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने का शानदार अवसर मिलेगा। मन को लक्ष्य के प्रति एकाग्र रखें। वैवाहिक जीवन में परिस्थितियां आपके अनुकूल होंगी। व्यापार में लाभ के योग बनेंगे। 

तुला: आज आपको सावधानी से काम करना होगा। आर्थिक नुकसान होने की संभावना बन रही है। सामाजिक और राजनीतिक क्षेत्र के प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात करेंगे। मित्र आपकी सहायता करेंगे। 

वृश्चिक: आज आप समझदारी के साथ काम करेंगे। यदि किसी मदद चाहते हैं तो उसे मांगने में कतई संकोच न करें। अवसरों का लाभ उठाएं। बड़े भाई से किसी प्रकार का सहयोग प्राप्त हो सकता है। व्यापारियों को लाभ होगा। 

धनु: आज लंबे समय से चली आ रही परेशानी का अंत होगा। निजी जीवन में आप अकेलापन महसूस कर सकते हैं। ऑफिस में बॉस आपके कार्य की तारीफ कर सकता है। पिताजी के साथ अच्छे रिश्ते अच्छे बनेंगे।  

मकर: आज का दिन मिलाजुला रहेगा। धार्मिक कार्यों में बढ़चढ़कर हिस्सा ले सकते हैं। किसी विद्वान लोगों से आज आपको ज्ञान प्राप्त हो सकता है। तनाव को कम करने के लिए मनोरंजन का सहारा लेंगे।

कुंभ: आज आपक आत्म-विश्वास के साथ आगे बढ़ेंगे। किसी सामाजिक समारोह में हिस्सा लेंगे। कार्यक्षेत्र में नई चीज सीखने को मिलेगी। गूढ़ विद्या की तरफ मन आकर्षित होगा। मनोबल ऊंचा रहेगा।

मीन: आज आप ऊर्जा से लबालब रहेंगे। कारोबार में फायदा होगा। पार्टनरशिप में कार्य कर रहे जातकों को अभी अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे। किसी की या फिर अपनी भावनाओं में आकर निर्णय न लें।