Rashifal 03 July: आज ये 4 राशिवाले रहें संभलकर, ग्रह-नक्षत्रों का है काला साया

By रुस्तम राणा | Published: July 3, 2023 06:34 AM2023-07-03T06:34:38+5:302023-07-03T06:34:38+5:30

Next

Aaj Ka Rashifal 03 July 2023: आज किन राशियों के लिए खास है दिन, किसके लिए है भारी, पढ़ें आज का राशिफल और जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?

मेष: आज आपके लिए लाभदायक दिन है। अपने गुस्से पर आपको नियंत्रण रखना होगा। कार्यक्षेत्र में किसी बात को लेकर बहसबाजी हो सकती है। तीर्थ स्थल पर घूमने का मन बनेगा।

वृष: आर्थिक दृष्टि से आज आपका खर्चा बढ़ सकता है। आप अपने बौद्धिक कौशल से उस समस्या को हराने में कामयाब होंगे। वाहन सावधानी से चलाएं। परिजनों के साथ मनोरंजन करेंगे।

मिथुन: आज आपके लिए भागदौड़ भरा दिन रहेगा। किसी काम को लेकर व्यस्त भी रहेंगे। कार्यक्षेत्र में सफलता पाने के लिए आपको मेहनत नहीं करनी है। वहीं वैवाहिक जीवन के मधुर रहने की संभावना है।

कर्क: आज का दिन आपके लिए चुनौतीपूर्ण हो सकता है। आज आपके बिगड़े काम भी पूरे हो सकते हैं। वे आपका नुकसान पहुंचाने का पूरा प्रयास करेंगे। ऐसे में आपको उनकी चाल से थोड़ा सतर्क रहना होगा।

सिंह: आज धार्मिक यात्रा के योग बन रहे हैं। यदि आप वैवाहिक जीवन में प्रवेश कर चुके हैं तो संतान प्राप्ति के योग बनेंगे। विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई की चिंता रह सकती है।

कन्या: आज आप कोई नई चीज खरीद सकते हैं। स्वास्थ्य आज पहले से काफी अच्छा रहेगा। प्रॉपर्टी में इजाफा हो सकता है। माता जी की सेहत में सुधार होगा। चल-अचल संपत्ति के खरीदने की संभावना है।

तुला: आज आप ऊर्जावान रहेंगे। नौकरी में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। भरपूर जोश के साथ आप अपने कार्य को संपन्न करेंगे। परिजनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है।

वृश्चिक: आज का दिन मौज-मस्ती भरा रहेगा। आपके आत्म-विश्वास में वृद्धि होने की संभावना है। उत्साह आपको एक और अच्छे दिन की ओर ले जाएंगे। आज धन संचय करने में सफल होंगे। 

धनु: आज आप थोड़े तनावग्रस्त रहेंगे। समाज में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। आपको किसी अपनों से धन की प्राप्ति होगी। जीवनसाथी आपकी भावनाओं को समझेगा। 

मकर: नौकरी की तलाश कर रहे जातकों को अच्छे परिणाम मिल सकते हैं। किसी से प्यार होने की संभावना है। आप आप निश्चित तौर पर ऐसे लोगों से मिलेंगे, जो आपके करियर में मददगार साबित होंगे। 

कुंभ: आज का दिन आपके लिए लाभकारी रहेगा। आपको जबरदस्त लाभ मिल सकता है। दिन की शुरूआत किसी अच्छी खबर से होगी। लाभ प्राप्ति के प्रबल योग बनेंगे। पुराने गलतियों को लेकर भय व्याप्त रहेगा।

मीन: आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा। आपको कामकाज में किसी तरह की तकलीफ नहीं होगी। पिताजी से रिश्ते मजबूत होंगे। उनकी सेहत में सुधार होगा।