Rashifal 14 July: आज इन खास राशिवालों को नौकरी-व्यापार से मिलेगा शुभ समाचार, धन-संपत्ति में होगी वृद्धि

By रुस्तम राणा | Published: July 14, 2023 06:39 AM2023-07-14T06:39:18+5:302023-07-14T06:39:18+5:30

Next

Aaj Ka Rashifal 14 July 2023: आज किन राशियों के लिए खास है दिन, किसके लिए है भारी, पढ़ें आज का राशिफल और जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?

मेष: आज आप अपने धन को सही कार्य में लगाएं और अपने बढ़ते खर्चों पर आपको लगाम लगानी होगी। शारीरिक और मानसिक रूप से आप ताजगी और प्रसन्नता का अनुभव करेंगे।

वृष: आज सेहत का ध्यान रखें। आप परिवार के सदस्यों के साथ किसी मांगलिक कार्यक्रम में जाने की योजना बना सकते हैं।। परिवार में मतभेद होने से पारिवारिक वातावरण तनावपूर्ण रहेगा। मन में दुविधाएं रहेंगी।

मिथुन: आज आपको संतान की संगति की ओर विशेष ध्यान देना होगा, नहीं तो वह किसी गलत संगति की ओर अग्रसर हो सकती हैं। मित्रों के साथ रमणीय स्थान पर जा सकते हैं। स्त्री मित्र आज विशेष सहायक बनेंगे।

कर्क: आज विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे, लेकिन आपकी कोई पुरानी सलाह आपके बहुत काम आएगी।। कार्यक्षेत्र में अधिक जिम्मेदारी बढ़ सकती है। शोध से जुड़े विद्यार्थियों को आज फायदा होगा।

सिंह: आज यदि आप किसी नौकरी में कार्यरत हैं और बदलाव की योजना बना रहे थे, तो उन्हें अभी पुरानी में ही टिके रहना अच्छा रहेगा। तीर्थ यात्रा पर जाने का अवसर मिलेगा। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। 

कन्या: आज व्यापार को लेकर यदि आपको कोई समस्या चल रही थी, तो वह भी आज दूर होगी और आप अपने विरोधियों की नाक में दम करके रखेंगे। किसी भी अनैतिक काम या फिर सरकार विरोधी कामों से दूर रहें। 

तुला: आज का दिन आपके लिए चारों का वातावरण खुशनुमा रहेगा। आपको एक के बाद एक खुशखबरी सुनने को मिलती रहेगी। मन में प्रसन्नता का भाव रहेगा। कारोबार की दृष्टि से भी दिन उचित है। व्यापार में विस्तार के बारे में सोच सकते हैं।

वृश्चिक: आज आपको दांपत्य जीवन में किसी समस्या का सामना करना पड़ सकता है। व्यापार के विकास के लिए दिन फलदायक साबित होगा। धन लाभ का योग है। 

धनु: आज आपको आज किसी दूर रहे परिजन से फोन के जरिए शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है। छात्रों को शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। निर्धारित कार्य पूरा नहीं होने के कारण आपको काफी निराशा होगी।

मकर: आज जीवनसाथी से आपने जितनी उम्मीद लगाई थी, तो वह आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी। आर्थिक दृष्टि से लाभ होगा। धन की बचत कर पाने में आप सफल होंगे। कार्य-व्यापार में लाभ के अवसर प्राप्त होंगे।

कुंभ: आज आपको किसी अजनबी के साथ कोई लेन-देन करना पड़े, तो इसमें आप सावधानी बरतें। इस वजह से कोई भी महत्वपूर्ण काम पूरा नहीं कर पाएंगे। प्रतिस्पर्धियों का सामना करना पड़ेगा लेकिन नए काम को करने की प्रेरणा मिलेगी।

मीन: आज आपके घर आज किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होने से माहौल खुशनुमा रहेगा और छोटे बच्चे मौज मस्ती करते नजर आएंगे। ऐसा नहीं होने पर अच्छे अवसर भी हाथ से जा सकते हैं।