प्रेमी के साथ मिल पति को मारा, फिर आशिक को धोखा दे देवर से की शादी, जानें मामला

Published: June 8, 2021 02:45 PM2021-06-08T14:45:34+5:302021-06-08T14:45:34+5:30

Next

पुलिस ने केस से पर्दा उठाया है। जिसने भी सुना दंग रह गया। एसपी राजीव रंजन ने कहा कि महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को बेहोश करने की दवा दी, इसके बाद मुंह दबा कर हत्या कर दी। साथ ही शव को गांव के बाहर फेंक दिया।

30 जनवरी को बीरन बीघा गांव में एक शख्स की हत्या कर दी गई थी,. मृतक के भाई अरुण सिंह ने अपने पड़ोसी पर हत्या का आरोप लगाया था, जिससे जमीन विवाद चल रहा था। हालांकि मौके से पुलिस को कुछ और सबूत मिले हैं।

सबूतों के आधार पर पुलिस ने हत्या की जांच शुरू की और अब पांच महीने बाद असली दोषियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपित राजमुनि देवी एसपी के कार्यालय गई थी और पुलिस से उनका झगड़ा हो गया था और पड़ोसी की गिरफ्तारी की मांग की थी।

पुलिस ने बाद में मोबाइल सर्विलांस के आधार पर जांच शुरू की, जिसमें मृतक के साथ अनैतिक संबंध का खुलासा हुआ। रहस्योद्घाटन के बाद, पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर मृतक की पत्नी की कॉल डिटेल निकाली और उसके मोबाइल लोकेशन का पता लगाया।

पुलिस ने बाद में आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी से पूछताछ की। लेकिन दोनों पुलिस से झूठ बोल रहे थे। घटना का खुलासा तब हुआ, जब आरोपी पत्नी ने अपने प्रेमी को धोखा दिया और अपने पति के चचेरे भाई से शादी कर ली।

प्रेमिका के विश्वासघात से नाराज होकर, उसने पुलिस से संपर्क किया और उन्हें जो कुछ हुआ था, सब कुछ बताया। इसके बाद पुलिस ने दोनों को फिर आमने-सामने लाकर पूछताछ की।

आरोपी पत्नी ने कहा, 'उसके प्रेमी ने उसे एनेस्थीसिया दिया था। उसने सब्जी में फेंक कर अपने पति को खिलाया। फिर वह बेहोश हो गया और उसके प्रेमी मोनू ने उसके पति को तकिए से मुंह दबाकर मार डाला।

महिला के प्रेमी ने कहा कि दोनों के बीच अनैतिक संबंध थे और दोनों शादी करने वाले थे. इस शादी में प्रेमिका का पति बीच रास्ते में खड़ा था। इसलिए उसने अपना कांटा निकालने की पूरी योजना के साथ ऐसा किया।

इस मामले में एसपी राजीव रंजन ने कहा कि कई खुलासे हुए हैं।

उन्होंने कहा कि मृतक के परिवार के बीच जमीन के विवाद को लेकर हत्या में कई लोग आरोपी थे, जमीन विवाद को लेकर मृतक के परिजन जेल भी जा चुके हैं। हालांकि पुलिस की जांच के बाद हत्या का आरोपी कुछ और निकला।