विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' की शूटिंग हुई पूरी, सेट से शेयर की तस्वीर

By हर्ष वर्धन मिश्रा | Published: March 15, 2023 12:13 PM2023-03-15T12:13:05+5:302023-03-15T12:21:44+5:30

Next

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की मच अवेटेड फिल्म 'सैम बहादुर' की शूटिंग पूरी कर ली हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पर डायरेक्टर मेघना गुलजार के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमे विक्की सैम बहादुर के लुक में नजर आ रहे हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

इस फोटो को पोस्ट करते हुए विक्की ने लिखा, "आभार आभार और केवल आभार... एक सच्चे महापुरूष के जीवन को चित्रित करने की इस प्रक्रिया का हिस्सा बनने के लिए, इस टीम का हिस्सा बनने के लिए जिसने वास्तव में अपना सब कुछ दे दिया। इतना कुछ जीने को मिला, इतना कुछ सीखने को मिला… इतना कुछ आप सबके सामने लाने को है। मेघना, रॉनी, मेरे शानदार सह-कलाकार, अविश्वसनीय टीम... मानेकशॉ परिवार को, भारतीय सेना को और एफएम सैम एच.एफ.जे. मानेकशॉ, खुद को... धन्यवाद! यह #SAMबहादुर फिल्म की रैपिंग है !!! 1 दिसंबर 2023 को आप सभी से सिनेमाघरों में मिलते हैं।" (फोटो: इंस्टाग्राम)

बता दें कि, फिल्म 'सैम बहादुर' में विक्की कौशल फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार निभा रहे हैं। सैम पहले भारतीय सेना अधिकारी थे जिन्हें फील्ड मार्शल के पद से सम्मानित किया गया था और 1971 के भारत-पाक युद्ध में उनकी सैन्य जीत के कारण बांग्लादेश का निर्माण हुआ। (फोटो: इंस्टाग्राम)

फिल्म 'सैम बहादुर' इस साल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में विक्की कौशल पहली बार 'दंगल गर्ल्स' सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख के साथ स्क्रीन शेयर करगे। (फोटो: इंस्टाग्राम)