राधिका आप्टे से लेकर सान्या मल्होत्रा ​​तक, पांच नए जमाने की अभिनेत्रियां जो फैंस के दिलों पर कर रही हैं राज, देखें तस्वीरें

By सतीश कुमार सिंह | Published: August 24, 2021 10:03 PM2021-08-24T22:03:20+5:302021-08-24T22:06:41+5:30

Next

भारतीय फिल्म उद्योग में सिनेमा की एक नई लहर पैदा हुई है। जो बोल्ड अवतार में देखी जा सकती हैं। ये सुंदरियां अपनी साहसी पसंद और बेदाग प्रदर्शन के साथ जगह बना रही हैं। राधिका आप्टे, सान्या मल्होत्रा, फातिमा सना शेख।

राधिका आप्टेः शोर इन द सिटी, बदलापुर और पार्च्ड जैसी पथ-प्रदर्शक फिल्में दीं। वह उन कुछ अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्हें भारतीय फिल्म उद्योग में उनके योगदान के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिली है।

पहली फिल्म दंगल के बाद से सान्या मल्होत्रा ​​ने एक के बाद एक सफल फिल्में दी हैं। पटाखा, फोटोग्राफ या लूडो।

हर किरदार में ढलने के लिए जानी जाने वाली राधिका मदान ने खुद को इंडस्ट्री के पावरहाउस कलाकारों में स्थापित किया है। टेलीविजन से ताल्लुक रखने वाली अभिनेत्री ने पटाखा के साथ धमाकेदार शुरुआत की।

फातिमा सना शेख ने गीता फोगट की भूमिका निभाकर दंगल से प्रसिद्धि पाई। दर्शकों और आलोचकों को बहुत प्रभावित करते हुए, अभिनेत्री ने बाद में लूडो और अजीब दास्तान जैसी जटिल फिल्मों में कुछ बारीक अभिनय किया। 

Elnaaz Norouzi ने सेक्रेड गेम्स की जोया के साथ डेब्यू करने का विकल्प चुनकर अभिनेत्री ने चुनौतीपूर्ण भूमिका स्वीकार की। (Image Source : instagram/official accounts)