दिलजीत दोसांझ का मैडम तुसाद में लगा वैक्स स्टैच्यू, सोशल मीडिया पर फैंस को अदा किया शुक्रिया, तस्वीरें वायरल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 29, 2019 02:41 PM2019-03-29T14:41:01+5:302019-03-29T14:41:01+5:30

Next

अपनी आवाज, कॉमेडी और एक्टिंग से लोगों को दिल जीतने वाले दिलजीत दोसांझ का वैक्स स्टैच्यू दिल्ली के मैडम तुसाद में रिवील हुआ। इस स्टैच्यू के दिलजीत ने अपने सभी फैंस का ट्विटर पर शुक्रिया भी अदा किया है।

अपने इस उड़ता पंजाब स्टार्स दिलीजीत ने इस स्टैच्यू के साथ अपने नाम एक हिस्टस्ट्री भी क्रिएट कर ली है।

दिलजीत पहले ऐसे स्टार है या पहले ऐसे सरदार स्टार हैं जिनका पुलता मैडम तुसाद में रखा गया है। 6.5 मिलीयन फॉलोवर्स के साथ दिलजीत को सबसे डाउन टू अर्थ स्टार माना जाता है।

सिंगर से एक्टर बने दिलजीत ऐसे स्टार हैं जिन्होंने अपने दम पर अपना नाम कमाया है। उड़ता पंजाब, सूरमा और फिलौरी जैसी फिल्मों में इन्होंने ना सिर्फ एक्टिंग से लोगों का दिल जीते बल्कि अपनी आवाज का भी जादू चलाया।

दिलजीत की अभी तक की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक रही तापसी पन्नू के साथ आई उनकी फिल्म सूरमा। जो हॉकी प्लेयर संदीप सिंह की जिंदगी पर बनी है।

दिलजीत का ये स्टैच्यू 28 मार्च को रिलीज किया गया है। जबकि यह और पहले रिलीज किया जाना था। मगर भारत-पाकिस्तान के विवादों के चलते इस कार्यक्रम को पोस्टपोन्ड कर दिया गया था। जिसके बाद आज यानी 28 मार्च को इसे दिल्ली में रिलीज किया गया है।

दिलीजत ने खुद सोशल मीडिया पर अपने स्टैच्यू को शेयर करते हुए फोटो शेयर की है। अपने एक इंटव्यू में दिलीजीत ने बताया भी था कि वो जब मैडम तुसाद के बाहर खड़े होते थे तो उन्होंने ये लगता था कि क्या होगा इस म्यूजियम के अंदर। मगर आज उनके स्टैच्यू रिवील उनके लिए बड़ी बात है। इस म्यूजियम में उनके अलावा रणबीर कपूर, सनी लियोन और विराट कोहली के सचैच्यू भी हैं।