जयपुर कॉट्योर में शो टॉपर रहे 'रुहान राजपूत', स्टाइलिश लुक से बटोरी सुर्खियां

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 17, 2023 01:29 PM2023-03-17T13:29:02+5:302023-03-17T13:35:28+5:30

Next

राजस्थान का प्रचलित फैशन शो 'जयपुर कॉट्योर' में देश के कोने कोने से मॉडल्स डिजाइनर द्वारा तयार किए गारमेंट्स को प्रदर्शित किये गए, ऑर्गेनाइजर गौरव और डायरेक्टर खिजार हुसैन की देख रेख में यह कार्यकर्म सफल रहा। (फोटो- इंस्टाग्राम)

कई मॉडल्स ने अलग अलग डिजाइनर द्वारा तयार किए गारमेंट्स की झलक पेश की इस दौरान डिजाइनर नाजिम अली जिनके गारमेंट्स को अभिनेता रूहान राजपूत ने प्रदर्शित किया जो की अद्भुत नजारा रहा अपने राजस्थानी संस्कृति के लिबाज़ों के लिए प्रसिद्ध नाजिम अली एक बेहतरीन डिजाइनर्स में से एक है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

जयपुर कॉट्योर 2023 शो ने सभी को आकर्षित किया जहा कई मॉडल्स खूबसूरत लिबाज़ो में रैंप वॉक करते नजर आए वहीं अभिनेता रूहान राजपूत ने स्टाइलिश अंदाज से सुर्खियां बटोरी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

एक्टर रूहान राजपूत अब तक कई फिल्मों और वेबसीरीज में काम कर चुके, इस कार्यक्रम में कई ऐसे मॉडल्स है जिन्होंने अपने लुक से इस शो की गरिमा को बढ़ाया साथ ही इस साल के जयपुर कॉट्योर 2023 का शो को चार चांद लगाया। (फोटो- इंस्टाग्राम)

ऐक्टर रूहान राजपुत ने अपने काम से लोगों के बीच अपना अलग ही मुकाम बनाया हैं, आने वाले समय में अपने अलग किरदार के साथ ही रूहान राजपूत पीरियड ऑन डेट नाम के वेबसीरीज में हमे नजर आएंगे और लोग इसका बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

टॅग्स :मॉडल्सModels