Sports Top Headlines: भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा वनडे आज, पढ़ें बड़ी खेल खबरें

By विनीत कुमार | Published: October 24, 2018 07:19 AM2018-10-24T07:19:23+5:302018-10-24T07:19:23+5:30

Sports Top Headlines: भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा वनडे आज, पढ़िए तमाम बड़ी खेल खबरें

sports top headlines news in hindi 24th october 2018 | Sports Top Headlines: भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा वनडे आज, पढ़ें बड़ी खेल खबरें

Sports Headlines

नई दिल्ली: भारत और वेस्टइंडीज के बीच जारी वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला आज विशाखापट्टनम में खेला जाएगा। यह मैच भारतीय समय के अनुसार दोपहर 1.30 बजे शुरू होगा। वहीं, दूसरी ओर गौतम गंभीर और महेंद्र सिंह धोनी की राजनीति में एंट्री की अटकलें भी सुर्खियों में हैं। हालांकि, इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है। पढ़िए, तमाम बड़ी खेल खबरें 

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा वनडे

बेहतरीन फॉर्म में चल रहे शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों की मदद से भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ बुधवार को विशाखापट्टनम में खेले जाने वाले दूसरे एक दिवसीय क्रिकेट मैच में भी जीत की लय कायम रखने उतरेगी। भारतीय कप्तान विराट कोहली अगर 81 रन बना लेते हैं तो सचिन तेंदुलकर को पछाड़कर इस प्रारूप में सबसे तेज 10000 रन पूरे करने वाले बल्लेबाज बन जायेंगे। इस रिकॉर्ड की संभावना ने दर्शकों में इस मैच को लेकर अतिरिक्त उत्साह भर दिया है। (पूरी खबर पढ़ें) 

देवधर ट्रॉफी: इंडिया-बी ने इंडिया-ए को हराया

 मयंक मार्कंडेय (48/4) और शाहबाज नदीम (32/3) की फिरकी के कमाल से भारत बी ने मंगलवार को यहां खेले गये देवधर ट्रॉफी एकदिवसीय मैच में भारत ए को 43 रन से हरा दिया। भारत बी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में आठ विकेट पर 261 रन बनाने के बाद भारत ए को 46.4 ओवर में 218 रन पर आउट कर दिया। (पूरी खबर पढ़ें)

जहीर खान और आरपी सिंह फिर खेलेंगे क्रिकेट

भारत के सफलतम तेज गेंदबाजों में शुमार जहीर खान और आरपी सिंह ने 21 नवंबर से शुरू हो रही दूसरी टी10 लीग में खेलने के लिये करार किया है। जहीर और आरपी के अलावा प्रवीण कुमार, एस बद्रीनाथ और रीतिंदर सिंह सोढी भी इस लीग में खेलेंगे। आयोजकों ने मंगलवार को एक बयान में इसकी जानकारी दी। (पूरी खबर पढ़ें)

धोनी-गंभीर बीजेपी के टिकट पर लड़ सकते हैं 2019 का चुनाव?

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में गौतम गंभीर और महेंद्र सिंह धोनी को चुनावी मैदान में उतार सकती है। बीजेपी के सूत्रों के अनुसार कहा ये जा रहा है कि कुमार विश्वास भी बीजेपी का दामन थाम सकते हैं। हालांकि, इन सभी अटकलों के बारे में फिलहाल कोई पुष्टि नहीं हुई है। (पूरी खबर पढ़ें)

इस घातक बीमारी से पीड़ित हैं WWE के रोमन रेंस

WWE के फेमस रोमन रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप छोड़ दी है। उनकी तरफ से एक बुरी खबर सामने आई है। रोमन रेंस ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वो घातक बीमारी से पीड़ित हैं जिसके चलते उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियनशिप से अपना नाम हटवा दिया है। आपको बता दें रोमन रेंस एक तरह के ब्लड कैंसर की बीमारी से पीड़ित हैं। (पूरी खबर पढ़ें)

Web Title: sports top headlines news in hindi 24th october 2018

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे