इस घातक बीमारी से पीड़ित हैं WWE के रोमन रेंस, छोड़ दी यूनिवर्सल चैंपियनशिप

By मेघना वर्मा | Published: October 23, 2018 12:14 PM2018-10-23T12:14:07+5:302018-10-23T12:14:07+5:30

अनुमान ये लगाया जा रहा है कि अब शायद 2 से 3 साल तक वह WWE में नजर नहीं आएंगे। रोमन ने अपने फैंस को उनके प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया कहा।

wwe star roman reigns suffering from leukemia | इस घातक बीमारी से पीड़ित हैं WWE के रोमन रेंस, छोड़ दी यूनिवर्सल चैंपियनशिप

wwe Star Roman Reigns suffering from leukemia

WWE के फेमस रोमन रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप छोड़ दी है। उनकी तरफ से एक बुरी खबर सामने आई है। रोमन रेंस ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वो घातक बीमारी से पीड़ित हैं जिसके चलते उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियनशिप से अपना नाम हटवा दिया है।

आपको बता दें रोमन रेंस एक तरह के ब्लड कैंसर की बीमारी से पीड़ित हैं। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया। रिंग के बीच में खड़े होकर उन्होंने अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी और फिर सबसे विदा लेते समय भावुक हो गए।  



 

वर्तमान समय में रोमन रेंस को रॉ की जान कहा जा सकता है। ऐसे में उनका चैंपियन शिप छोड़ कर जाना काफी निराशजनक है। गौरतलब है कि रोमन रेंस ने रॉ की शुरूआत की और जो कहा उससे उनके फैंस का दिल टूट गया। रोमन रेंस ने एक ट्वीट के माध्यम से बताया कि "मैं सभी से मांफी मांगता हूं। पूरे साल, पूरे महीने मैं यहां पर आता हूं और कई चीजें कहता हूं। हर हफ्ते आकर फाइटिंग चैंपियन की तरह काम करता हूं। लेकिन ये सब झूठ है। क्योंकि सच्चाई ये है कि उऩका रियल नाम जो है और 11 साल से मैं leukemia बीमारी(एक तरह का ब्लड कैंसर) के साथ जी रहा था। लेकिन अब वो फिर से वापस आ गई है। मैं अपना रोल फुलफिल नहीं कर पाउंगा। और ना ही फाइटिंग चैंपियन रहूंगा। इसलिए मैं अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप छोड़ रहा हूं।"



 

अनुमान ये लगाया जा रहा है कि अब शायद 2 से 3 साल तक वह WWE में नजर नहीं आएंगे। रोमन ने अपने फैंस को उनके प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया कहा। रोमन ने अपने टाइटल को ड्रॉप किया और उसे रिंग के बीच में रख दिया। सभी ने उनके लिए दुआ मांगी। अब रोमन कब वापिस आएंगें इसकी कोई जानकारी नहीं है। साथ ही अब यूनिवर्सल चैंपियनशिप क्राउन ज्वैल में लैसनर और स्ट्रोमैन के बीच होगा। 

English summary :
WWE's Famous Roman Rions has left the Universal Championship. There is a bad news for their followers. Roman Rena has disclosed himself to the fact that he is suffering from fatal illness due to which he has removed his name from the Universal Championship.


Web Title: wwe star roman reigns suffering from leukemia

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे