फैशन शो में देशी-विदेशी पहलवानों ने बिखेरा जलवा, बॉलीवुड गानों पर जमकर थिरके

By IANS | Published: December 22, 2017 07:43 PM2017-12-22T19:43:29+5:302017-12-22T20:02:21+5:30

प्रो-रेसलिंग लीग (पीडब्ल्यूएल) के अगले सीजन से पहले आयोजित यह फैशन शो बॉलीवुड को समर्पित था। 

Before Pro Wrestling League, Wrestlers Take Part In Fashion Show | फैशन शो में देशी-विदेशी पहलवानों ने बिखेरा जलवा, बॉलीवुड गानों पर जमकर थिरके

फैशन शो में देशी-विदेशी पहलवानों ने बिखेरा जलवा, बॉलीवुड गानों पर जमकर थिरके

ओलिम्पिक और विश्व चैम्पियन हेलन मारोलिस, साक्षी मलिक और गीता फोगाट सहित करीब 15 भारतीय और विदेशी पहलवानों ने यहां आयोजित फैशन शो में रैंप पर जलवे बिखेरे।  प्रो-रेसलिंग लीग (पीडब्ल्यूएल) के अगले सीजन से पहले आयोजित यह फैशन शो बॉलीवुड को समर्पित था। 

इस फैशन शो के लिए रैंप पर उतरे पुरुष और महिला पहलवानों ने बॉलीवुड और हॉलीवुड के गीतों पर थिरक कर समां बांध दिया। विदेशी मेहमानों में हेलन के अलावा रियो ओलिम्पिक की कांस्य पदक विजेता ट्यूनीशिया की मारवा आमरी, ओशियाना चैम्पियन न्यूजीलैंड की टायला फोर्ड रैंप पर उतरीं। 

भारतीय पहलवानों में साक्षी मलिक, सत्यव्रत कादियान, एशियाई चैम्पियनशिप की रजत पदक विजेता सरिता मान और विनेश, राष्ट्रमंडल चैम्पियनशिप के दोहरे रजत पदक विजेता राहुल मान, एशियाई इंडोर खेलों की पदक विजेता पूजा ढांडा, एशियाई चैम्पियन बजरंग पूनिया, राष्ट्रमंडल चैम्पियनशिप के रजत पदक विजेता प्रवीण राणा और इस साल भारतीय महिलाओं में सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाली रितु फोगाट रैंप पर उतरीं।

इस अवसर पर हेलन मारोलिस ने कहा, "प्रो-रेसलिंग लीग को अमेरिका से लेकर कनाडा और दुनिया भर में खूब पसंद किया जाता है। पिछले कुछ दिन उन्होंने भारत में बिताए और यहां का अनुभव वह कभी नहीं भूल सकतीं।"

साक्षी ने कहा, "पीडब्ल्यूएल भारतीय पहलवानों के लिए एक ऐसा मंच है, जिसका हमारे पहलवान बेताबी से इंतजार करते हैं। उन्हें विश्व चैम्पियनशिप और ओलिम्पिक के पदक विजेता पहलवानों के साथ अभ्यास करने और उनसे बहुत कुछ सीखने का अवसर मिलता है।"

इस अवसर पर भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने कहा, "प्रो-रेसलिंग लीग के रूप में हमें एक ऐसा सहयोगी मिला है, जिससे हमारे काम की रफ्तार में तेजी आई है और आज दुनिया भर में इस लीग का पूरी कुश्ती बिरादरी इंतजार करती है। इस फैशन शो के लिए खेलों से जुड़े कुल 18 गीतों का चयन किया गया है। आम तौर पर देखा गया है कि खेलों की दुनिया में बॉलीवुड को आम तौर पर नजरअंदाज किया जाता रहा है, जबकि उसने खेलों के प्रति जागरूकता पैदा करने से लेकर भारतीय खिलाड़ियों का हमेशा मनोबल बढ़ाया है। इन फिल्मों को मिली रिकॉर्ड तोड़ कामयाबी से यही जाहिर होता है कि खेलों की दुनिया और बॉलीवुड के बीच अटूट रिश्ता है।"

Web Title: Before Pro Wrestling League, Wrestlers Take Part In Fashion Show

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे