AFC चैंपियंस लीग में दिखेगा नेमार का जलवा, भारत में खेलने के लिए तैयार ब्राजील के स्टार फुटबॉलर

By रुस्तम राणा | Published: August 24, 2023 03:24 PM2023-08-24T15:24:32+5:302023-08-24T15:34:38+5:30

यह पहली बार होगा जब नेमार भारत का दौरा करेंगे और पहली बार कोई विश्व स्तरीय खिलाड़ी भारत आएगा और प्रतिस्पर्धी महाद्वीपीय क्लब मैच खेलेगा।

Neymar will be seen in AFC Champions League, famous footballer ready to play in India | AFC चैंपियंस लीग में दिखेगा नेमार का जलवा, भारत में खेलने के लिए तैयार ब्राजील के स्टार फुटबॉलर

AFC चैंपियंस लीग में दिखेगा नेमार का जलवा, भारत में खेलने के लिए तैयार ब्राजील के स्टार फुटबॉलर

Highlightsपहली बार कोई विश्व स्तरीय खिलाड़ी भारत आएगा और प्रतिस्पर्धी महाद्वीपीय क्लब मैच खेलेगानेमार के क्लब अल हिलाल और मुंबई सिटी एफसी को एएफसी चैंपियंस लीग वेस्ट ड्रॉ के एक ही ग्रुप में रखा गया हैअक्टूबर या नवंबर में नेमार की भारत यात्रा की संभावित तारीख की उम्मीद कर सकते हैं

नई दिल्ली: ब्राजील के स्टार आगामी सीज़न में मुंबई सिटी एफसी के खिलाफ खेलने के लिए भारत आएंगे और यह एक बड़ा मुकाबला होगा क्योंकि नेमार का मौजूदा क्लब अल हिलाल एएफसी चैंपियंस लीग में आइलैंडर्स का सामना करेगा। यह पहली बार होगा जब नेमार भारत का दौरा करेंगे और पहली बार कोई विश्व स्तरीय खिलाड़ी भारत आएगा और प्रतिस्पर्धी महाद्वीपीय क्लब मैच खेलेगा।

नेमार के क्लब अल हिलाल और मुंबई सिटी एफसी को एएफसी चैंपियंस लीग वेस्ट ड्रॉ के एक ही ग्रुप में रखा गया है। अल हिलाल पॉट 1 में थी और मुंबई सिटी पॉट 3 में थी, जबकि अब दोनों क्लबों ने खुद को अगले सीज़न एएफसी चैंपियंस लीग के ग्रुप डी में पाया है।

नेमार के अलावा और भी कई फुटबॉल सितारे होंगे जो मुंबई आएंगे. सेविला से अनुबंधित मोरक्को के गोलकीपर यासीन बौनोउ आएंगे, जबकि कालिदो कौलीबली, रूबेन नेव्स, सर्गेज मिलिनकोविक-सैविक और मैल्कॉम भी भारत में अल हिलाल के लिए खेलने के लिए आने वाले हैं।

नेमार कब आएंगे भारत?

ब्राजीलियाई स्टार के एएफसी चैंपियंस लीग के छह ग्रुप स्टेज मैच दिनों में से एक में भारत पहुंचने की उम्मीद है। अल हिलाल के पॉट 1 में होने और मुंबई शहर के पॉट 3 में होने से, अक्टूबर या नवंबर में नेमार की भारत यात्रा की संभावित तारीख की उम्मीद कर सकते हैं।

 

Web Title: Neymar will be seen in AFC Champions League, famous footballer ready to play in India

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे