कर्ट एंगल ने रोमल रेंस की बीमारी पर दी अपनी राय, याद किया 15 से 20 साल पुराना समय

By मेघना वर्मा | Published: October 27, 2018 02:27 PM2018-10-27T14:27:13+5:302018-10-27T15:28:19+5:30

Kurt Angle on Roman Reigns Announcement: कुछ महीने पहले कर्ट एंगल को स्टेफनी मैकमैहन ने छुट्टी पर भेज दिया था क्योंकि द अथॉरिटी उनके काम से खुश नहीं थी। एंगल ने पिछले हफ्ते ही वापसी की है।

kurt angle says about roman reigns announcement | कर्ट एंगल ने रोमल रेंस की बीमारी पर दी अपनी राय, याद किया 15 से 20 साल पुराना समय

कर्ट एंगल ने रोमल रेंस की बीमारी पर दी अपनी राय, याद किया 15 से 20 साल पुराना समय

WWE की यूनिवर्सल चैंपियनशिप से अपने कैंसर बीमारी  के कारण ना खेल पाने वाले रोमन रेंस पर पूर्व रॉ के मैंनेजर कर्ट एंगल ने उनकी बीमारी को लेकर अपनी राय दी है। उन्होंने फेसबुक पर सवाल-जवाब वाले एक सेक्शन में हिस्सा लिया जिसमें उन्होंने अपने मैच और रोमन रेंस के साथ उनकी बीमारी पर अपनी राय दी है। 

कर्ट एंगल ने कहा कि "रोमन एक बहुत ही खास व्यक्ति है। वह नेता थे, लेकिन उन्होंने कभी ऐसा काम नहीं किया। वह हर किसी के साथ बातचीत करना पसंद करते थे। वह अपने मैचों पर प्रतिक्रिया चाहते थे और दूसरों को उनके मैचों के बारे में सलाह देंगे। रोमन है, हमेशा और हमेशा करेंगे "लड़का" बनो। मुझे विश्वास है कि वह इसे हरा देगा, और बाद में जल्द ही वापस आ जाएगा। "

जब उनसे पूछा गया कि क्राउन ज्वेल वर्ल्ड कप में किस रेसलर के साथ कुश्ती करने को लेकर वह सबसे ज्यादा उत्साहित है तो उन्होंने कहा कि वह वैसे तो सबसे कुश्ती लड़ चुके हैं और सबसे कुश्ती लड़ने के लिए तैयार हूं। उन्होंने कहा कि ज्यादा लोगों के साथ वह कुश्ती कर चुके हैं। लेकिन डॉल्फ, सेठ और मिज के साथ मैंने अभी तक कुश्ती नहीं लड़ी है। 

उन्होंने बताया कि "कई कारणों से मैं रोंडा वर्सज निक्की के मैच को देखने का इंतजार कर रहा हूं। मुझे देखना है कि दोनों के बीच केमिस्ट्री कैसी है। यह देखने के लिए कि क्या निक्की, रोंडा के साथ रह सकती है क्योंकि निक्की थोड़ी देर के लिए चली गई हैं। साथ ही मैं ये भी देखना चाहता हूं कि WMania के बाद से रोंडा में कितना सुधार हुआ है। उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है इन दो रेसलर्स का मैच एक्साइटिंग हो सकता है। 

जब उनसे पूछा गया कि ऐसी कौन सी चीज है जो वह WWE में चेंज करना चाहेंगे तो उन्होंने कहा कि सच बताऊं तो इस समय WWE की सारी ही चीजें काफी स्मूद तरीके से चल रही हैं तो मैं इसमें कुछ भी बदलाव नहीं करना चाहता। पर मैं आज से 15-20 साल पहले का समय बहुत मिस करता हूं जब बहुत से बच्चे WWE देखा करते थे। 

आपको बता दें कि कुछ महीने पहले कर्ट एंगल को स्टेफनी मैकमैहन ने छुट्टी पर भेज दिया था क्योंकि द अथॉरिटी उनके काम से खुश नहीं थी। उनके बजाय कुछ समय के लिए बैरन कॉर्बिन को रॉ का इंचार्ज बना दिया गया था। एंगल ने पिछले हफ्ते ही वापसी की है लेकिन जनरल मैनेजर नहीं बल्कि WWE वर्ल्ड कप के लिए हो रहे क्वालीफाइंग मैच में भाग लेने के लिए। 

English summary :
Kurt Angle, on-screen general manager of the Raw brand and an occasional wrestler, expressed his view on Roman Reigns Announcement. Roman Reigns gave up WWE Universal Championship to fight leukemia. Kurt Angle participated in a question and answer section on Facebook, in which he gave his opinion on Roman Reigns cancer illness and about his match.


Web Title: kurt angle says about roman reigns announcement

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे