इंडियन सुपर लीग 2022: ओडिशा एफसी ने केरल ब्लास्टर्स को 2-1 से हराया, तीन मैचों में दूसरी जीत और छह अंकों के साथ तालिका में तीसरे स्थान पर

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 24, 2022 02:19 PM2022-10-24T14:19:45+5:302022-10-24T14:20:37+5:30

Indian Super League 2022: ओडिशा एफसी की यह तीन मैचों में दूसरी जीत है और वह छह अंकों के साथ तालिका में नौवें से तीसरे स्थान पर पहुंच गया है।

Indian Super League 2022 Odisha FC beat Kerala Blasters 2-1 finish three matches in second win third table and six points | इंडियन सुपर लीग 2022: ओडिशा एफसी ने केरल ब्लास्टर्स को 2-1 से हराया, तीन मैचों में दूसरी जीत और छह अंकों के साथ तालिका में तीसरे स्थान पर

इंडियन सुपर लीग 2022: ओडिशा एफसी ने केरल ब्लास्टर्स को 2-1 से हराया, तीन मैचों में दूसरी जीत और छह अंकों के साथ तालिका में तीसरे स्थान पर

Highlightsकेरल ब्लास्टर्स की टीम लगातार दूसरी हार से पांचवें से नौवें स्थान पर लुढ़क गई है। केरल के तीन मैचों एक जीत से तीन अंक हैं। मैच का पहला गोल 35वें मिनट में केरल के अनुभवी लेफ्ट बैक हरमनजोत खाबरा ने किया।

Indian Super League 2022: पैड्रो मार्टिन के आखिरी क्षणों में किए गए गोल की मदद से ओडिशा एफसी ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबॉल प्रतियोगिता में केरल ब्लास्टर्स को 2-1 से हराया। ओडिशा एफसी की यह तीन मैचों में दूसरी जीत है और वह छह अंकों के साथ तालिका में नौवें से तीसरे स्थान पर पहुंच गया है।

केरल ब्लास्टर्स की टीम लगातार दूसरी हार से पांचवें से नौवें स्थान पर लुढ़क गई है। केरल के तीन मैचों एक जीत से तीन अंक हैं। मैच का पहला गोल 35वें मिनट में केरल के अनुभवी लेफ्ट बैक हरमनजोत खाबरा ने किया।

राइट विंगर जैरी माविमिंगथांगा ने 54वें मिनट में रिबाउंड पर गोल करके ओडिशा एफसी को 1-1 की बराबरी पर ला दिया। पैड्रो मार्टिन ने 86वें मिनट में बेहतरीन गोल करके ओडिशा को 2-1 से आगे कर दिया। यह गोल आखिर में निर्णायक साबित हुआ। 

मुम्बई सिटी और जमशेदपुर एफसी का मैच 1-1 से बराबर छूटा, हैदराबाद जीता

मुंबई सिटी एफसी और जमशेदपुर एफसी के बीच शनिवार को यहां खेला गया इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबॉल प्रतियोगिता का मैच 1-1 से ड्रॉ रहा। वहीं दिन के एक अन्य मैच में हैदराबाद एफसी ने हैदराबाद में बेंगलुरू एफसी पर 1-0 से जीत हासिल की। बार्थोलोमियू ओगबेचे ने 83वें मिनट में हैदबरादा एफसी के लिये गोल दागा।

इस तरह टीम को अभी तक टूर्नामेंट में हार का सामना नहीं करना पड़ा है। बेंगलुरू एफसी के कप्तान सुनील छेत्री का यह क्लब के लिये 100वां मैच था। जमशेदपुर एफसी को अभी अपनी पहली जीत का इंतजार है। उसकी टीम एक हार और एक ड्रॉ से दसवें स्थान पर है।

मुंबई के एक जीत और दो ड्रा से पांच अंक है और वह तालिका में तीसरे स्थान पर है । मैच का पहला गोल आठवें मिनट में आया, जब विंगर लल्लियांजुआला छंगटे ने कमाल की फिनिशिंग करते हुए मुम्बई सिटी को 1-0 की शुरुआती बढ़त दिला दी। नाईजीरियाई स्ट्राइकर डेनियल चीमा चुक्वू ने 12वें मिनट में हैडर से गोल करके जमशेदपुर एफसी को 1-1 की बराबरी पर ला दिया। 

Web Title: Indian Super League 2022 Odisha FC beat Kerala Blasters 2-1 finish three matches in second win third table and six points

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे