जमशेदपुर एफसी के खिलाफ अजेय अभियान जारी रखने उतरेगी हैदराबाद एफसी की टीम

By भाषा | Published: December 1, 2020 05:37 PM2020-12-01T17:37:30+5:302020-12-01T17:37:30+5:30

Hyderabad FC team will look to continue the invincible campaign against Jamshedpur FC | जमशेदपुर एफसी के खिलाफ अजेय अभियान जारी रखने उतरेगी हैदराबाद एफसी की टीम

जमशेदपुर एफसी के खिलाफ अजेय अभियान जारी रखने उतरेगी हैदराबाद एफसी की टीम

वास्को, एक दिसंबर हैदराबाद एफसी की टीम इंडियन सुपर लीग फुटबॉल टूर्नामेंट में बुधवार को यहां जब जमशेदपुर एफसी से भिड़ेगी तो उसकी नजरें मौजूदा सत्र में अपना अजेय अभियान जारी रखने पर टिकी होंगी।

हैदराबाद की टीम को इस मुकाबले में जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। टीम अपने दोनों मैचों में अजेय है और अंक तालिका में चौथे स्थान पर चल रही है जबकि जमशेदपुर की टीम नौवें स्थान पर है।

जमशेदपुर एफसी को अपने पहले मैच में चेन्नईयिन एफसी के खिलाफ 1-2 से हार झेलनी पड़ी जबकि दूसरे मैच में रविवार को उसने ओड़िशा एफसी से 2-2 से ड्रॉ खेला। टीम ने अपने दोनों मैच यहां तिलक मैदान पर खेले हैं जबकि हैदराबाद एफसी की टीम पहली बार इस मैदान पर खेलेगी।

जमशेदपुर एफसी के पास अमरजीत सिंह, नरेंदर गहलौत, जितेंद्र सिंह और इसाक वानमालसावमा जैसे प्रतिभावान खिलाड़ी हैं जबकि पीटर हार्टले, स्टीफन इजे, लालदिलियाना रेनथलेई, जैकीचंद सिंह और रिकी लालवमावमा के जुड़ने से टीम मजबूत हुई है।

हैदराबाद के लिए सबसे बड़ी चिंता हालांकि नेरियस वाल्सकिस की फॉर्म होगी जो दो मैचों में तीन गोल के साथ लीग के शीर्ष गोल स्कोरर हैं।

हैदराबाद की टीम ने बेंगलुरू एफसी के खिलाफ अपना पिछला मैच गोल रहित ड्रॉ खेला जबकि टीम ने पहले मैच में जीत दर्ज की थी।

पिछले मैच में लुई सास्त्रे और जोएल चियानीस की चोट हैदराबाद की टीम की चिंता बढ़ा सकती है। जोएल के टखने में चोट है जबकि लुई की मांसपेशियों में खिंचाव आया है।

हैदराबाद के लिए हालांकि यह अच्छी चीज है कि अब तक उसके खिलाफ दोनों ही मैचों में कोई गोल नहीं हो पाया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Hyderabad FC team will look to continue the invincible campaign against Jamshedpur FC

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे