Saudi Pro League: रोनाल्डो और माने के दो-दो गोल, अल नासर ने 10 सदस्यीय अल इत्तिहाद को 5-2 से हराया, 19 गोल के साथ टॉप पर पुर्तगाली खिलाड़ी, देखें प्वाइंट टेबल

By सतीश कुमार सिंह | Published: December 27, 2023 11:12 AM2023-12-27T11:12:57+5:302023-12-27T11:13:37+5:30

Saudi Pro League: दूसरे स्थान पर मौजूद अल नासर ने लीग लीडर अल हिलाल से सात अंकों का अंतर कम कर दिया है, जबकि अल इत्तिहाद छठे स्थान पर बना हुआ है।

Al Nassr beats 10-man Al Ittihad 5-2 as Ronaldo and Mane score two goals each Saudi Pro League Portuguese player on top with 19 goals, see point table | Saudi Pro League: रोनाल्डो और माने के दो-दो गोल, अल नासर ने 10 सदस्यीय अल इत्तिहाद को 5-2 से हराया, 19 गोल के साथ टॉप पर पुर्तगाली खिलाड़ी, देखें प्वाइंट टेबल

file photo

Highlightsरोनाल्डो और माने ने करीम बेंजेमा की अगुवाई वाली टीम के खिलाफ दो-दो गोल किए।रोनाल्डो 19 गोल के साथ लीग के अग्रणी स्कोरर हैं। अल इत्तिहाद ने 14वें मिनट में पहला हमला किया।

Saudi Pro League: सऊदी प्रो लीग में अल इत्तिहाद अपने घर में अल नासर से 5-2 से हार गया। जेद्दा में अल नासर ने चैंपियन अल इत्तिहाद को 5-2 से हराया। क्रिस्टियानो रोनाल्डो और सादियो माने ने दो-दो गोल किए। दूसरे स्थान पर मौजूद अल नासर ने लीग लीडर अल हिलाल से सात अंकों का अंतर कम कर दिया है, जबकि अल इत्तिहाद छठे स्थान पर बना हुआ है।

रोनाल्डो और माने ने करीम बेंजेमा की अगुवाई वाली टीम के खिलाफ दो-दो गोल किए। रोनाल्डो 19 गोल के साथ लीग के अग्रणी स्कोरर हैं। मैच की शुरुआत बराबरी पर हुई और दोनों पक्षों ने कब्जे का आदान-प्रदान किया और फुटबॉल का आक्रामक खेल खेला। अल इत्तिहाद ने 14वें मिनट में पहला हमला किया।

अल नासर के पूर्व खिलाड़ी अब्देरज्जाक हमदल्ला ने बॉक्स के अंदर दो रक्षकों को हराने के बाद निकट-पोस्ट फिनिश के साथ स्कोरिंग की शुरुआत की। 19वें मिनट में अल नासर ने फिर से बराबरी हासिल कर ली, क्योंकि रोनाल्डो ने मौके से ही गोल कर दिया, क्योंकि नासर को बॉक्स के अंदर अली लाजामी पर बेंजेमा की कड़ी चुनौती के कारण पेनल्टी मिली थी।

बाद में 38वें मिनट में अल नासर ने बढ़त ले ली। रोनाल्डो ने 68वें मिनट में फिर से पेनल्टी को गोल में बदला और अल नासर को बढ़त दिला दी। सादियो माने ने 75वें और 82वें मिनट में दो आसान टैप-इन बनाकर विरोधी टीम की जीत पक्की कर दी। अल नासर 30 दिसंबर को सऊदी प्रो लीग के 2023 के अपने अंतिम गेम में अल तावौउन से खेलेंगे।

Web Title: Al Nassr beats 10-man Al Ittihad 5-2 as Ronaldo and Mane score two goals each Saudi Pro League Portuguese player on top with 19 goals, see point table

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे