Lionel Messi: फिर से आमने-सामने हो सकते हैं रोनाल्डो और मेसी, अल नस्र के प्रतिद्वंद्वी क्लब अल हिलाल से करेंगे करार!, जानें क्या हो सकता है वेतन

By सतीश कुमार सिंह | Published: January 12, 2023 10:11 PM2023-01-12T22:11:16+5:302023-01-12T22:34:25+5:30

Lionel Messi: पुर्तगाल के कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने हाल ही में सऊदी अरब के अल नस्र के साथ करार किया है। अब चर्चा है कि लियोनेल मेसी जल्द ही अल नास्र के प्रतिद्वंद्वी क्लब अल हिलाल के साथ करार कर सकते हैं। 

Al Hilal rival club Cristiano Ronaldo's Al Nassr, aims to sign Lionel Messi for $300 million Reports | Lionel Messi: फिर से आमने-सामने हो सकते हैं रोनाल्डो और मेसी, अल नस्र के प्रतिद्वंद्वी क्लब अल हिलाल से करेंगे करार!, जानें क्या हो सकता है वेतन

 मेसी ने पेरिस सेंट जर्मन (पीएसजी) में एक और साल रहने के अपने इरादे साफ कर दिए हैं।

Highlightsक्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेसी के बीच मुकाबला देखने को मिल सकता है। स्पेनिश आउटलेट मुंडो डेपोर्टिवो द्वारा रिपोर्ट के अनुसार $300 मिलियन के साथ अनुबंध कर सकते हैं। मेसी ने पेरिस सेंट जर्मन (पीएसजी) में एक और साल रहने के अपने इरादे साफ कर दिए हैं।

Lionel Messi: विश्व फुटबॉल के दो दिग्गज खिलाड़ी सऊदी अरब के क्लब से खेलते नजर आ सकते हैं। फैंस के लिए नए साल में खास तोहफा मिलने वाला है। नए साल 2023 में क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेसी के बीच मुकाबला देखने को मिल सकता है। 

पुर्तगाल के कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने हाल ही में सऊदी अरब के अल नस्र के साथ करार किया है। अब चर्चा है कि लियोनेल मेसी जल्द ही अल नास्र के प्रतिद्वंद्वी क्लब अल हिलाल के साथ करार कर सकते हैं। क्रिस्टियानो रोनाल्डो के सऊदी अरब जाने के बाद, लियोनेल के भविष्य की बातचीत शुरू हो चुकी है।

मेसी और रोनाल्डो पर सऊदी अरब के क्लब पैसों की बारिश करेंगे

मेसी को रोनाल्डो से अधिक कीमत मिलने की संभावना है। मेसी और रोनाल्डो पर सऊदी अरब के क्लब पैसों की बारिश कर सकते हैं। मेसी ने हाल ही में अर्जेंटीना के लिए विश्व कप फुटबॉल जीता चुके हैं। इन दोनों खिलाड़ी के नाम कई रिकॉर्ड भी हैं। 

$300 मिलियन प्रति वर्ष वेतन (€279 मिलियन) की पेशकश के लिए तैयार

स्पेनिश आउटलेट मुंडो डेपोर्टिवो द्वारा रिपोर्ट के अनुसार $300 मिलियन के साथ अनुबंध कर सकते हैं। मेसी ने पेरिस सेंट जर्मन (पीएसजी) में एक और साल रहने के अपने इरादे साफ कर दिए हैं। रोनाल्डो दुनिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। पूर्व बार्सिलोना सुपरस्टार को $300 मिलियन प्रति वर्ष वेतन (€279 मिलियन) की पेशकश के लिए तैयार हैं।

रोनाल्डो ने जून 2025 तक के लिए ये करार किया

पेरिस सेंट-जर्मेन में मौजूदा अनुबंध सीजन जल्द खत्म होने वाला है। मुंडो डेपोर्टिवो के अनुसार अल हिलाल मेसी को क्लब में शामिल करना चाहता है। सऊदी अरब के दिग्गज क्लब अल नासर का मुख्य प्रतिद्वंद्वी माना जाता है, जिस क्लब ने रोनाल्डो को साइन किया था। रोनाल्डो ने जून 2025 तक के लिए ये करार किया है।

अल नस्र ने वित्तीय सौदे का खुलासा नहीं किया, लेकिन रॉयटर्स के मुताबिक रोनाल्डो और क्लब के बीच 200 मिलियन यूरो (1700 करोड़ रुपये) का अनुबंध हुआ है। इस 37 वर्षीय फुटबॉल स्टार का यह करियर का अंतिम करार हो सकता है। मेसी को फुटबॉल के इतिहास में सबसे ज्यादा कमाई करने वाला एथलीट बना देगा। 

Web Title: Al Hilal rival club Cristiano Ronaldo's Al Nassr, aims to sign Lionel Messi for $300 million Reports

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे