AFC Asian Cup 2023: सुनील छेत्री की अगुवाई वाली भारतीय फुटबॉल टीम का कतर में फैंस ने किया जोरदार स्वागत, देखें वीडियो

By रुस्तम राणा | Published: December 31, 2023 07:15 PM2023-12-31T19:15:38+5:302023-12-31T19:15:45+5:30

भारतीय दल के दोहा में उतरने पर फैंस द्वारा "इंडिया! इंडिया!" के नारे लगाए गए। प्रशंसकों ने कतर हवाई अड्डे पर एएफसी एशियाई कप के लिए सुनील छेत्री और उनके साथियों के आगमन का बेहद गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।

AFC Asian Cup 2023: Sunil Chhetri-Led India Get Massive Welcome From Fans In Qatar | AFC Asian Cup 2023: सुनील छेत्री की अगुवाई वाली भारतीय फुटबॉल टीम का कतर में फैंस ने किया जोरदार स्वागत, देखें वीडियो

AFC Asian Cup 2023: सुनील छेत्री की अगुवाई वाली भारतीय फुटबॉल टीम का कतर में फैंस ने किया जोरदार स्वागत, देखें वीडियो

AFC Asian Cup 2023: भारतीय फुटबॉल टीम आगामी एएफसी एशियन कप 2023 के लिए तैयारी कर रही है, जो जनवरी 2024 के दूसरे सप्ताह में शुरू होने वाला है। शनिवार को दोहा पहुंचने पर, ब्लू टाइगर्स का कतर में उत्साहपूर्वक स्वागत किया गया। भारतीय फुटबॉल टीम की प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में यह पांचवीं उपस्थिति है।

भारतीय दल के दोहा में उतरने पर फैंस द्वारा "इंडिया! इंडिया!" के नारे लगाए गए। प्रशंसकों ने कतर हवाई अड्डे पर एएफसी एशियाई कप के लिए सुनील छेत्री और उनके साथियों के आगमन का बेहद गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। प्रशंसकों में ऊर्जा भरपूर थी। वे भारतीय टीम के स्वागत के लिए ढोल, झंडों और बैनरों के साथ अपने जुनून का प्रदर्शन करते हुए हवाई अड्डे पर उमड़ पड़े। 

वहीं प्रशंसकों के प्यार की सराहना करते हुए, कप्तान सुनील छेत्री ने विनम्रतापूर्वक उनके उत्साहपूर्ण स्वागत को स्वीकार किया, जो भारतीय फुटबॉल की बढ़ती प्रमुखता का प्रतीक है। एएफसी एशियन कप कतर 2023 सोशल मीडिया अकाउंट ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें ब्लू टाइगर्स का हौसला बढ़ाने के लिए हवाई अड्डे पर प्रशंसकों की भारी भीड़ जमा हो रही है।

कतर में भारतीय प्रशंसकों से मजबूत समर्थन की उम्मीद करते हुए कोच स्टिमैक ने कहा, “मैं दोहा में अपने भारतीय प्रशंसकों को देखने के लिए उत्सुक हूं। वे क्वालीफायर के दौरान भारतीय टीम का समर्थन करने के लिए बड़ी संख्या में आए हैं और यही एक कारण है कि हमने यहां कतर के खिलाफ दो शानदार प्रदर्शन किए। इसलिए, मैं अच्छी तरह जानता हूं कि हमारे लड़कों को भारी समर्थन मिलेगा। उम्मीद है, हम उन्हें वापस भुगतान कर सकते हैं और कुछ अच्छे नतीजों का जश्न मना सकते हैं।"
 

Web Title: AFC Asian Cup 2023: Sunil Chhetri-Led India Get Massive Welcome From Fans In Qatar

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे