RSS leader rajesh loya responded to Bhim Army chief Chandrashekhar azad's allegations | 'संघ कभी राजनीति में नहीं उतरता', भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर के आरोपों पर RSS ने दिया जवाब
RSS नागपुर महानगर संघचालकलोया ने कहा कि जो लोग संघ को नहीं जानते वे संघ के बारे में भ्रम फैलाने का काम करते हैं.

HighlightsRSS ने चंद्रशेखर आजाद के आरोपों को खारिज किया है. चंद्रशेखर आजाद ने कहा था कि RSS भाजपा के कंधे का उपयोग कर राजनीति करता है.

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के महानगर संघचालक राजेश लोया ने भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद के आरोपों को खारिज करते हुए स्पष्ट कहा कि संघ कभी राजनीति में नहीं उतरता. उन्होंने कहा कि आजाद राजनीति में हैं. उनका अपना दल है. वे अपनी सुविधा से मांग करते हैं.

लोया ने कहा कि संघ के लिए सभी नागरिक एक समान हैं. आजाद ने रेशिमबाग मैदान पर आयोजित भीम आर्मी के कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा था कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ भाजपा के कंधे का उपयोग कर राजनीति करता है. उसे सीधे चुनाव लड़ना चाहिए.

सीएए के समर्थन में सक्करदरा चौक पर आयोजित सभा में लोया ने पत्रकारों के सवाल पर कहा कि आजाद को कुछ गलतफहमी है. लोया ने कहा कि आजाद को संघ का इतिहास नहीं पता. उसके कार्य नहीं मालूम. इस बात की जानकारी भी नहीं है कि संघ कैसे सेवा कार्य करता है.

लोया ने शनिवार को नागरिकता संशोधन अधिनियम के समर्थन में आयोजित रैली मे कहा कि जो लोग संघ को नहीं जानते वे संघ के बारे में भ्रम फैलाने का काम करते हैं. सीएए के समर्थन में आयोजित रैली में लोया ने कहा कि जिसे जितनी सूचना और ज्ञान होता है, वह उसी के हिसाब से बात करता है. 

Web Title: RSS leader rajesh loya responded to Bhim Army chief Chandrashekhar azad's allegations
महाराष्ट्र से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे