सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी! दिवाली से पहले ही मिल जाएगा वेतन, जमकर मनाएं खुशियां

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: October 16, 2019 09:03 AM2019-10-16T09:03:47+5:302019-10-16T09:03:47+5:30

महाराष्ट्र राज्य सरकार के सभी कर्मचारियों और अधिकारियों को अक्तूबर का वेतन, सेवानिवृत्तों को पेंशन दिवाली के पूर्व देने का नया आदेश राज्य सरकार ने जारी किया.

Good news for government employees! Before Diwali, you will get salaries | सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी! दिवाली से पहले ही मिल जाएगा वेतन, जमकर मनाएं खुशियां

सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी! दिवाली से पहले ही मिल जाएगा वेतन, जमकर मनाएं खुशियां

Highlights25 अक्तूबर के पूर्व वेतन दिए जाने का नया आदेश जारी किया गया हैसरकार ने निर्णय किया है कि दिवाली के पूर्व ही वेतन दिया जाए.

महाराष्ट्र राज्य सरकार के सभी कर्मचारियों और अधिकारियों को अक्तूबर का वेतन, सेवानिवृत्तों को पेंशन दिवाली के पूर्व देने का नया आदेश राज्य सरकार ने जारी किया। इससे ये कर्मचारी दिवाली खुशी से मना पाएंगे. वित्त विभाग ने इसी माह की शुरुआत में एक परिपत्र जारी किया था जिसमें कहा गया था कि राज्य सरकार की कर्मचारियों को दिवाली के पूर्व वेतन दिया जाएगा.

उसके बाद राज्य सरकार ने परिपत्र जारी कर स्पष्ट किया था कि वेतन निकालने वाले कर्मचारी चुनाव कार्य में व्यस्त रहने के कारण दिवाली के पूर्व वेतन निकालना संभव नहीं है. उसके बाद अधिकारी, कर्मचारी संगठनों ने राज्य के मुख्य सचिव अजॉय मेहता से जोरदार ढंग से मांग की कि वेतन दिवाली के पूर्व ही दिया जाए.

इस मांग की दखल लेते हुए सरकार ने निर्णय किया है कि दिवाली के पूर्व ही वेतन दिया जाए. इसीलिए कोषागार के कर्मचारी चुनाव कार्य में व्यस्त होने के बावजूद उपलब्ध मानव संसाधन का उपयोग कर 25 अक्तूबर के पूर्व वेतन दिए जाने का नया आदेश जारी किया गया है.

Web Title: Good news for government employees! Before Diwali, you will get salaries

महाराष्ट्र से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे