मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने की गौ-शालाओं के निर्माण की समीक्षा, युद्ध स्तर पर तैयार करने के दिए निर्देश

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 24, 2023 10:09 AM2023-07-24T10:09:02+5:302023-07-24T10:09:02+5:30

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि वन विभाग के अधिकारियों के साथ मिलकर स्थान चिन्हित कर लिया जाए और गौ-शालाओं के निर्माण की व्यवस्था के संबंध में प्लानिंग कर कार्य जल्द से जल्द शुरू किया जाए।

CM Shivraj Singh Chouhan reviewed construction of cow shelters, gave instructions to prepare fastly | मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने की गौ-शालाओं के निर्माण की समीक्षा, युद्ध स्तर पर तैयार करने के दिए निर्देश

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने की गौ-शालाओं के निर्माण की समीक्षा, युद्ध स्तर पर तैयार करने के दिए निर्देश

भोपाल: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि बड़ी संख्या में गाय सड़कों पर हैं, जिन्हें गौ-शालाओं में पहुँचाने का कार्य मिशन मोड में किया जाये। गौ-शालाओं को युद्ध स्तर पर तैयार करें। अस्थाई रूप से भी गायों को रखने की व्यवस्था करें। मुख्यमंत्री चौहान निवास कार्यालय स्थित समत्व भवन में गौ-शालाओं के निर्माण एवं गौ-वंश की स्थिति की समीक्षा कर रहे थे।

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि वन विभाग के अधिकारियों के साथ मिलकर स्थान चिन्हित कर लें। गौ-शालाओं के निर्माण और गायों के रखने की व्यवस्था के संबंध में प्लानिंग कर कार्य शुरू करें। बैठक में मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस एवं संबंधित अधिकारी मौजूद थे।

Web Title: CM Shivraj Singh Chouhan reviewed construction of cow shelters, gave instructions to prepare fastly

मध्य प्रदेश से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे