Assembly Elections 2023: "कांग्रेस के 'बड़े' नेताओं को यूपी में सिर्फ एक सीट मिली", ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रियंका गांधी के कहे 'छोटे कद' वाली टिप्पणी पर किया पलटवार

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: November 17, 2023 03:42 PM2023-11-17T15:42:21+5:302023-11-17T15:47:29+5:30

मध्य प्रदेश में विधासभा चुनाव के लिए वोटिंग हो रही है। इस बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया और प्रियंका गांधी के बीच चल रही जुबानी जंग भी बदस्तूर जारी है। सिंधिया ने प्रियंका के हमले पर जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस के इन 'बड़े' नेताओं को यूपी चुनाव में महज एक सीट मिली है।

Assembly Elections 2023: "'Big' leaders got only one seat in UP", Jyotiraditya Scindia hit back at Priyanka Gandhi's comment that she was a 'small leader' | Assembly Elections 2023: "कांग्रेस के 'बड़े' नेताओं को यूपी में सिर्फ एक सीट मिली", ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रियंका गांधी के कहे 'छोटे कद' वाली टिप्पणी पर किया पलटवार

फाइल फोटो

Highlightsज्योतिरादित्य सिंधिया और प्रियंका गांधी के बीच चल रही जुबानी जंग भी बदस्तूर जारी हैप्रियंका गांधी ने दतिया में जमसभा को संबोधित करते हुए सिंधिया को छोटे कद का नेता कहा था सिंधिया ने पलटवार करते हुए कहा कि 'बड़े' नेताओं को यूपी चुनाव में महज एक सीट मिली है

भोपाल: मध्य प्रदेश में विधासभा चुनाव के लिए वोटिंग हो रही है। इस बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया और प्रियंका गांधी के बीच चल रही जुबानी जंग भी बदस्तूर जारी है।

समाचार वेबसाइट इंडिया टुडे के मुताबिक कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी द्वारा दो दिन पहले दतिया में आयोजित कांग्रेस की  सार्वजनिक रैली में ज्योतिदित्य सिंधिया पर जमकर निशाना साधा गया था। प्रियंका गांधी ने सिंधिया को 'गद्दार' तक कह दिया था।

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने कहा था, "भाजपा के सभी नेता थोड़े अजीब हैं। सबसे पहले सिंधिया जी की बात करते हैं, पहले वो हमारे साथ थे। मैंने उनके साथ यूपी में काम किया है। दरअसल उनका 'कद छोटा है' लेकिन अहंकार में 'वाह भाई वाह'..."

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रियंका गांधी के कहे 'कद छोटा है' पर पलटवार करते हुए तीखा कटाक्ष किया है। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शुक्रवार को कहा, "इन 'बड़े' नेताओं को यूपी चुनाव में महज एक सीट मिली है।"

उन्होंने कहा, "अगर कोई और मुझे बुरा मानता है तो मैं इसमें कुछ नहीं कर सकता। कुछ लोग खुद को बहुत 'बड़ा' नेता मानते हैं और उन्हें यूपी में 80 सीट में से केवल 1 सीट मिली। कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष भी अपना चुनाव हार गये थे।"

सिंधिया ने प्रियंका गांधी की टिप्पणी के विषय में पूछे जाने पर कहा, "मुझे उनसे कोई शिकायत नहीं है। जहां तक ​​उनका सवाल है, मैंने अपना जवाब दे दिया है।"

इसके साथ ही ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, "मुझे उनसे कोई शिकायत नहीं है क्योंकि मैं शिकायत में विश्वास नहीं करता। भगवान ने जनता की भलाई करने, उनका विश्वास और प्यार हासिल करने के लिए जीवन में बहुत सीमित समय दिया है।"

उन्होंने कहा कि वह मध्य प्रदेश विधानससभा चुनाव में भाजपा की जीत को लेकर बेहद आश्वस्त हैं। सिंधिया ने कहा, "हमारा ट्रैक रिकॉर्ड प्रगति और विकास का रहा है और मुझे पूरा विश्वास है कि मध्य प्रदेश की जनता हमें आशीर्वाद देगी।"

मालूम हो कि दतिया की रैली में प्रियंका गांधी ने सिंधिया पर आरोप लगाया था कि जब ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस में थे तो उन्होंने लोगों से खुद को 'महाराज' कहकर संबोधित कराया, अगर कोई उन्हें महाराज नहीं कहता तो वह उनकी बात नहीं सुनते थे।

Web Title: Assembly Elections 2023: "'Big' leaders got only one seat in UP", Jyotiraditya Scindia hit back at Priyanka Gandhi's comment that she was a 'small leader'

मध्य प्रदेश से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे