Telugu Titans v Tamil Thalaivas: तमिल थलाइवाज और तेलुगू टाइटंस की भिड़ंत आज, जानिए कौन पड़ा है भारी

By अभिषेक पाण्डेय | Published: July 21, 2019 11:50 AM2019-07-21T11:50:06+5:302019-07-21T11:50:06+5:30

Telugu Titans v Tamil Thalaivas: प्रो कबड्डी लीग के सीजन-7 के चौथे मैच में रविवार को तेलुगू टाइटंस और तमिल थलाइवाज की होगी भिड़ंत, जानिए कौन पड़ा है भारी

Pro Kabaddi League 2019, Match 4: Telugu Titans vs Tamil Thalaivas, Match preview, prediction | Telugu Titans v Tamil Thalaivas: तमिल थलाइवाज और तेलुगू टाइटंस की भिड़ंत आज, जानिए कौन पड़ा है भारी

तेगुलू टाइटंसकरेगा तमिल थलाइवाज की मेजबानी

तमिल थलाइवाज की टीम जब रविवार को हैदरबाद के गाचीबाउली इंडोर स्टेडियम में तेलुगू टाइटंस के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी तो उसकी नजरें जीत के साथ अपने अभियान की जोरदार शुरुआत पर होंगी। 

वहीं तेलुगू टाइटंस की टीम सातवें सीजन के पहले ही दिन यू मुंबा से मिली करीबी शिकस्त से उबरकर जीत की राह पर लौटना चाहेगा। यू मुंबा ने सीजन के पहले मैच में शनिवार को तेलुगू टाइटंस को 34-32 से हरा दिया।

तमिल थलाइवाज vs तेलुगू टाइटंस: भिड़ंत का रिकॉर्ड

तमिल थलाइवाज और तेलुगू टाइटंस के बीच अब तक खेले गए 6 मैचों मे से तेलुगू टाइटंस ने 4 जबकि तमिल थलाइवाज ने 2 मैच जीते हैं।

तमिल थलाइवज vs तेलुगू टाइटंस: किन खिलाड़ियों पर रहेंगी नजरें

तेलुगू टाइटंस की नजरें पहली जीत पर

तमिल थलाइवाज और तेलुगू टाइटंस की भिड़ंत में ऐसे कई स्टार खिलाड़ी हैं, जिन पर सबकी नजरें टिकी होंगी। रविवार को होने वाले इस महत्वपूर्ण मुकाबले में तेलुगू टाइटंस की तरफ से सिद्धार्थ देसाई, कप्तान अबोजर मिघानी, विशाल भरद्वाज और रजनीश से बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद होगी। 

तमिल थलाइवाज को अजय ठाकुर-राहुल चौधरी से उम्मीदें

सातवें सीजन के लिए तमिल थलाइवाज ने अपनी रेडिंग यूनिट को मजबूत करने के लिए राहुल चौधरी को अपनी टीम से जोड़ा है। लगातार छह सीजन तक तेलुगू टाइटंस के लिए खेलने वाले राहुल चौधरी इस लीग के इतिहास के सबसे कामयाब रेडर्स में से हैं।

इसके अलावा तमिल टीम के कप्तान अजय ठाकुर भी स्टार रेडर्स मे से हैं। इन दोनों को रोकना तेलुगू टीम के लिए मुश्किल चुनौती होगी।

इन स्टार रेडर्स के अलावा तमिल थलाइवाज के पास मंजीत छिल्लर और रान सिंह जैसे ऑलराउंडर्स और मोहित छिल्लर जैसे डिफेंडर और अनुभवी रेडर शब्बीर बापू भी हैं।

Web Title: Pro Kabaddi League 2019, Match 4: Telugu Titans vs Tamil Thalaivas, Match preview, prediction

कबड्डी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे