Pro Kabaddi 2019: घर में विजयी शुरुआत करने उतरेगी दबंग दिल्ली की टीम, बेंगलुरु से होगा मुकाबला

By सुमित राय | Published: August 23, 2019 07:28 PM2019-08-23T19:28:03+5:302019-08-23T19:28:03+5:30

दिल्ली की टीम को अब तक खेले 7 मैचों में 5 में जीत और एक हार मिली है, जबकि बेंगलुरु की टीम नौ मैचों में पांच जीत और चार हार मिली है।

Pro Kabaddi League 2019: Dabang Delhi vs Bengaluru Bulls Match Preview | Pro Kabaddi 2019: घर में विजयी शुरुआत करने उतरेगी दबंग दिल्ली की टीम, बेंगलुरु से होगा मुकाबला

Pro Kabaddi 2019: घर में विजयी शुरुआत करने उतरेगी दबंग दिल्ली की टीम

Highlightsदबंग दिल्ली की टीम शनिवार से अपने घरेलू चरण की शुरुआत करेगी।दिल्ली को घरेलू चरण में पहला मैच शनिवार को बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ खेलना है।दबंग दिल्ली ने अपना पिछला मैच चेन्नई लेग में बंगाल वॉरियर्स के खिलाफ 30-30 से टाई खेला था।

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन में शानदार प्रदर्शन कर रही दबंग दिल्ली की टीम शनिवार से शुरू हो रहे अपने घरेलू चरण में भी विजयी शुरुआत करने उतरेगी। दिल्ली को घरेलू चरण में अपना पहला मैच शनिवार को त्यागराज स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ खेलना है।

दिल्ली की टीम ने अब तक खेले 7 मैचों में 5 में जीत हासिल की है, जबकि एक में उसे हार मिली है और एक मैच टाई पर खत्म हुआ है। दिल्ली की टीम 29 अंकों के साथ अंक तालिका में तीसरे नंबर पर मौजूद है। वहीं बेंगलुरु की टीम नौ मैचों में पांच जीत और चार हार के साथ 27 अंक हासिल करते हुए चौथे नंबर पर मौजूद है।  

दबंग दिल्ली ने अपना पिछला मैच चेन्नई लेग में बंगाल वॉरियर्स के खिलाफ 30-30 से टाई खेला था। वहीं, बेंगलुरु को अपने पिछले मैच में पुनेरी पल्टन के हाथों 23-31 से करारी हार का सामना करना पड़ा था।

दबंग दिल्ली के कप्तान जोगिन्द्र नरवाल ने कहा, 'दबंग दिल्ली केसी ने पिछले सीजन में अन्य टीमों की तुलना में अपने होम लेग में सबसे अच्छा प्रदर्शन किया था और हम उसी प्रदर्शन को एक बार फिर से दोहराना चाहते हैं।'

दबंग दिल्ली ने पिछले सीजन में छह मैचों में से पांच में जीत दर्ज की थी और वह ऐसा करने वाली लीग की पहली टीम बनी थी। हालांकि इस सीजन में अब तक किसी भी टीम ने अपने होम लेग में दो से ज्यादा मैच नहीं जीते हैं। ऐसे में दिल्ली के सामने अपने पिछले प्रदर्शन को दोहराना एक चुनौती होगी। 

कप्तान ने कहा, 'हम पिछले साल जैसी सफलता ही नहीं दोहराना चाहते, बल्कि उससे भी बेहतर प्रदर्शन करना चाहते हैं। मुझे उम्मीद है कि हमारे प्रशंसक घरेलू टीम का शानदार समर्थन करेंगे। मैं प्रशंसकों को भरोसा दिलाता हूं कि टीम उनको निराश नहीं करेगी।'

Web Title: Pro Kabaddi League 2019: Dabang Delhi vs Bengaluru Bulls Match Preview

कबड्डी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे