Pro Kabaddi League 2019 Dabang Delhi vs Bengal Warriors final date match timing venue fixture first match full schedule list in hindi | Pro kabaddi League 2019 Final Preview: फाइनल में पहली बार पहुंची ये दोनों टीमें, इतिहास रचने से महज एक कदम दूर
Pro kabaddi League 2019 Final Preview: फाइनल में पहली बार पहुंची ये दोनों टीमें, इतिहास रचने से महज एक कदम दूर

प्रो कबड्डी लीग-2019 में 16 अक्टूबर को दबंग दिल्ली और बंगाल वॉरियर्स ने अपने-अपने सेमीफाइनल मुकाबलों में जीत दर्ज कर पहली बार फाइनल में जगह बना ली है। ये दोनों मुकाबले अहमदाबाद के एका एरीना बाय ट्रांसस्टेडिया में खेला गए। अब फाइनल मुकाबला 19 अक्टूबर को इन दोनों टीमों के बीच खेला जाना है।

बेंगलुरू बुल्स को बाहर कर फाइनल में दबंग दिल्ली: नवीन कुमार (15 अंक) के लगातार 20वें सुपर-10 के दम पर दबंग दिल्ली ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन में बुधवार को यहां पहले सेमीफाइनल मैच में मौजूदा चैंपियन बेंगलुरू बुल्स को 44-38 से हराकर पहली बार फाइनल में प्रवेश कर लिया।

दबंग दिल्ली इस सीजन लीग चरण में में बेंगलुरू के खिलाफ अपराजित रही थी और उसने सेमीफाइनल में भी मौजूदा चैंपियन को पटक कर इतिहास रचते हुए पहली बार फाइनल में अपनी जगह पक्की की।

रोमांचक मुकाबले में मुम्बा को मात देकर बंगाल फाइनल में: अंतिम मिनटों में अपने शानदार खेल के दम पर बंगाल वॉरियर्स ने दूसरे सेमीफाइनल में पूर्व विजेता यू-मुम्बा को रोमांचक मुकाबले में 37-35 से हराकर पहली बार फाइनल में प्रवेश कर लिया।

फाइनल में बंगाल वॉरियर्स का सामना दबंग दिल्ली के साथ होगा। दबंग दिल्ली ने पहले सेमीफाइनल में मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु बुल्स को 44-38 से हराकर पहली बार फाइनल में प्रवेश किया है। 

19 अक्टूबर (Final):

फाइनल: दबंग दिल्ली बनाम बंगाल वॉरियर्स, एका एरीना बनाय ट्रांसस्टेडिया, अहमदाबाद

Web Title: Pro Kabaddi League 2019 Dabang Delhi vs Bengal Warriors final date match timing venue fixture first match full schedule list in hindi
कबड्डी से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे