PKL 2019, Semi Final 1: Dabang Delhi K.C. Beat Bengaluru Bulls (44-38 ), enter in final | PKL 2019, Bengaluru Bulls vs Dabang Delhi, Semi Final 1: दबंग दिल्ली ने रच दिया इतिहास, पहली बार फाइनल में बनाई जगह
PKL 2019, Bengaluru Bulls vs Dabang Delhi, Semi Final 1: दबंग दिल्ली ने रच दिया इतिहास, पहली बार फाइनल में बनाई जगह

प्रो कबड्डी लीग-2019 में 16 अक्टूबर को पहले सेमीफाइनल मुकाबले में दबंग दिल्ली ने बेंगलुरु बुल्स को 44-38 से हराकर पहली बार फाइनल में जगह बना ली। ये मैच अहमदाबाद के एका एरीना बाय ट्रांसस्टेडिया में खेला गया। फाइनल में दिल्ली का सामना बंगाल वॉरियर्स के साथ होगा।

दिल्ली की ओर से नवीन कुमार ने 15 रेड अंक, जबकि अनिल कुमार ने 4 टैकल प्वाइंट्स निकाले। वहीं बुल्स की तरफ से पवन सेहरावत ने 18 रेड, जबकि मनिंदर सिंह ने 2 टैकल अंक टीम के नाम किए।

दिल्ली की टीम ने शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन किया। टीम की ओर से नवीन ने 15 रेड अंक बनाए, जबकि अनिल कुमार ने चार टैकल अंक जुटाए। दिल्ली की टीम ने अच्छी शुरुआत की और मध्यांतर तक 26-18 से आगे थी। दूसरे हाफ में बेंगलुरु की टीम ने बेहतर प्रदर्शन किया लेकिन हार से नहीं बच सकी।


Web Title: PKL 2019, Semi Final 1: Dabang Delhi K.C. Beat Bengaluru Bulls (44-38 ), enter in final
कबड्डी से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे